Loading...    
   


KAMAL NATH के दुबई वाले बेटे की कंपनी को ब्रिज फंडिंग होती थी: वीडी शर्मा का आरोप - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा घोषित मर्यादा पुरुषोत्तम कमलनाथ इन दिनों काफी तनाव में है। उपचुनाव में हार के बाद भले ही उन्होंने हाईकमान को अपने पक्ष में कर लिया हो परंतु जमीनी कार्यकर्ता कमलनाथ का इस्तीफा चाहता है। इधर कमलनाथ के दुबई वाले बेटे बकुल नाथ का नाम वीवीआइपी चॉपर खरीदी घोटाले में आया है। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद विष्णु दत्त शर्मा ने आरोप लगाया है कि बकुल नाथ की कंपनी को ब्रिज फंडिंग होती थी।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने आरोप लगाया है कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे बकुलनाथ की कंपनी को ब्रिज फंडिंग होती थी। उन्होंने कहा कि अगस्ता वेस्टलैंड मामले में बकुलनाथ का नाम आया है। इससे पहले कमलनाथ के भांजे रतुलपुरी का नाम सामने आ चुका है। मामले में राजीव सक्सेना के बयान से साफ जाहिर है कि कंपनी के मुख्य कर्ताधर्ता उन्हें राजनीतिक ताकत बताने के लिए सलमान खुर्शीद कमलनाथ और अहमद पटेल का नाम भी उल्लेख किया गया है। शर्मा ने कमलनाथ से पूछा है कि बताएं कि बकुलनाथ NRI हैं, तो वे किस देश में रहते हैं और क्या काम करते हैं? मध्य प्रदेश की जनता जानना चाहती है। 

3600 करोड़ के घोटाले में 'अंकल' कौन है 

प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद विष्णु दत्त शर्मा ने पूछा है कि अगस्तावेस्टलैंड घोटाले के मामले में एक अंकल का नाम आया है। वह अंकल कौन है, कमलनाथ जी कहीं वह अंकल आप तो नहीं है। श्री शर्मा ने कहा कि मध्य प्रदेश इन सवालों का जवाब जानना चाहता है। क्या आप अपने बेटे के बारे में खुल कर बताएंगे।

17 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here