Loading...    
   


रिटायर्ड कर्नल के घर में सोता हुआ मिला युवक, चोरी के आरोप में गिरफ्तार - JABALPUR NEWS

जबलपुर
। एपीआर कॉलोनी कटंगा निवासी सेवानिवृत्त कर्नल डॉ. सुभाषचंद्र राज (70) के घर में एक युवक सोता हुआ मिला। रिटायर्ड कर्नल ने उसे दबोच लिया और पुलिस ने उसे चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। सीसीटीवी फुटेज में युवक रात 2:00 बजे कर्नल के घर की छत की ओर जाता हुआ दिखाई दिया। इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि छत पर जाने के बाद वह वहां बने एक कमरे में सो क्यों गया।

रिटायर्ड कर्नल ने युवक को सुबह 5:00 बजे सोते हुए दबोचा

कैंट थाना प्रभारी विजय तिवारी ने बताया कि सेवानिवृत्त कर्नल डॉ. राज रोजाना की तरह रविवार रात भोजन कर अपने कमरे में विश्राम के लिए चले गए थे। सुबह करीब पांच बजे उनकी आंख खुली और योगा करने के लिए छत पर पहुंचे। छत पर बने कमरे का दरवाजा खुला था, जिस पर उन्हें संदेह हुआ। वे कमरे में पहुंचे तो वहां रखा सामान बिखरा पड़ा था तथा एक अज्ञात व्यक्ति फर्श पर सो रहा था। 

रिटायर्ड कर्नल के यहां पकड़े गए युवक का नाम अशोक सिंह उम्र 26 साल

डॉ. राज ने बिना देर किए उसे पकड़ लिया और आवाज देकर स्वजन तथा पड़ोसियों को बुलाया। उससे कड़ाई से पूछताछ करते हुए पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ की तो उसने अपना नाम अशोक सिंह (26) निवासी मोदीबाड़ा सदर बताया। पुलिस ने अशोक के खिलाफ धारा 457, 380, 511 के तहत आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है।

रिटायर्ड कर्नल क्या पकड़ा गया युवक बस स्टैंड स्थित होटल में कुक है

बताया जाता है कि कर्नल डॉ. राज रविवार दोपहर परिवार सहित कहीं घूमने के लिए निकले थे। वे अपने साथ कुछ सामान भी ले गए थे। हालांकि देर शाम वे घर लौट आए थे। आशंका जताई जा रही है कि आरोपित अशोक ने उन्हें बाहर जाते हुए देख लिया था और उसी समय चोरी करने की योजना बना ली थी। डॉ. राज के घर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को देखा गया तो अशोक रात करीब दो बजे दीवार फांदकर घर की छत पर जाता हुआ नजर आया। छत पर लगा दरवाजा भीतर से बंद होने के कारण वह नीचे बने कमरों में नहीं पहुंच पाया। आरोपित ने पूछताछ में बताया कि वह बस स्टैंड स्थित एक होटल में कुक का काम करता है।

03 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here