Loading...    
   


इंदौर में JIO MART पार्टनरशिप अभियान शुरू, किराना दुकानदारों को जोड़ा जा रहा है - JIO MART PARTNER KESE BANEN

इंदौर।
जिओ मार्ट बाजार में उतर आया है। उसने पार्टनरशिप अभियान शुरू कर दिया है। इंदौर एवं आसपास के इलाकों के किराना दुकानदारों को इस अभियान के तहत जिओमार्ट का पार्टनर बनाया जा रहा है। इंदौर के साथ महू, उज्जैन, देवास, पीथमपुर के किराना दुकानदार भी जियोमार्ट पार्टनर बन सकते हैं।

JIO MART पार्टनर बनने के लिए टोल फ्री हेल्पलाइन नंबर

जिओमार्ट की तरफ से बताया गया है कि किराना पार्टनर बनने पर दुकानदारों को कई तरह के फायदे मिलेंगे। इसके जरिए वो खुद किफायती दर पर होलसेल किराना की ऑनलाइन खरीदारी कर सकेंगे। नियमित सप्लाई के कारण उनके स्टॉक में कभी कमी नहीं आएगी और प्रोडक्ट की रैंज बढ़ जाएगी। साथ ही वो अपना कारोबार ऑनलाइन ले जाकर ग्राहकों की बढ़ोतरी भी कर सकेंगे। किराना दुकानदार जियोमार्ट से जुड़ने के लिए 18008962000 पर फोन कर सकते हैं। किराना के अलावा केमिस्ट और जनरल स्टोर चलाने वाले भी जियोमार्ट पार्टनर बन सकते हैं।

JIO MART से जुड़ने के लिए कितना डिपॉजिट लगेगा

जियोमार्ट से जुड़ने पर किराना दुकानदरों को सिर्फ 3000 रुपए के रिफंडेबल डिपॉजिट पर जियो पीओएस मशीन मिलेगी। ये मशीन उनके लिए कई तरह के काम आसान कर देगी। इस पीओएस मशीन के जरिए दुकानदार सामान के बारकोड को स्कैन कर बिल बना सकते हैं, उसे प्रिंट कर ग्राहक को दे सकेंगे। इसमें डेबिट कार्ड या क्रेडिट कार्ड और यूपीआई से पेमेंट लेने की भी सुविधा है। साथ ही पूरी दुकान के सामान की इंट्री इस मशीन में हो जाएगी।

JIO MART पार्टनर बनने के लिए जरूरी दस्तावेज

जियोमार्ट किराना पार्टनर बनने के लिए दुकानदारों को आधार कार्ड, वोटर आईडी कार्ड या ड्राइविंग लाइसेंस में से कोई एक डॉक्यूमेंट देना होगा। इसके साथ ही दुकान के डॉक्यूमेंट जैसे कि एफएसएसएआई/एफडीए लाइसेंस, जीएसटी, ट्रेड लाइसेंस, दुकान स्थापना प्रमाणप्रत्र, डिस्ट्रीब्यूटर बिल में से कोई एक डॉक्यूमेंट देना होगा।

03 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here