JABALPUR में नाबालिग की हत्या, सोशल मीडिया पर आरोपी ने बहन की फोटो वायरल की थी - JABALPUR NEWS

जबलपुर
। मध्य प्रदेश के रांझी थाना क्षेत्र में एक और हत्या की वारदात से सनसनी फैल गई। करौंदी रेलवे लाइन के पास चार नाबालिगों ने किशोर की चाकू मार कर हत्या कर दी। किशोर की  आरोपियों में से एक ने सोशल मीडिया में वायरल की थी। इसी बात को लेकर उनके बीच विवाद हो गया था। पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में लिया है।   

सोशल मीडिया पर बहन की फोटो वायरल की, भाई ने आपत्ति की तो आरोपियों ने हत्या कर दी   

जानकारी के मुताबिक, मद्रास लाइन बापू नगर निवासी अशोक सिंह के मंझले बेटे कृष्णा (17) को शनिवार दोपहर सीओडी स्थित करौंदी रेलवे लाइन के पास 17 वर्षीय नाबालिग ने बातचीत के लिए बुलाया। उक्त नाबालिग ने अशोक सिंह की बेटी की फोटो सोशल साइट्स पर वायरल कर दी थी। इसी बात को लेकर कृष्णा से कहासुनी हुई थी। समझौता करने की बात कहकर उसने कृष्णा को बुलाया था। 

कृष्णा चचेरे भाई राज के साथ एक्टिवा से पहुंचा, तो वहां उसके तीन अन्य साथी भी मौजूद थे। यहां दोनों के बीच फिर बहस हुई। इसी बीच आरोपियों में एक ने राज के सिर पर हाथ में पहनने वाले कड़े से वार कर दिया। वहीं, दूसरे लड़के ने कृष्णा की जांघ पर चाइनीज चाकू से वार कर दिया। हमले में जांघ की मुख्य नस कट गई। ज्यादा खून बहने से कृष्णा बेहोश हो गया। चीख सुनकर लोगों ने 108 को सूचना दी। एम्बुलेंस पहुंची तब तक कृष्णा की हालत बिगड़ चुकी थी। उसे सांस लेने में कठिनाई महसूस हो रही थी, पर एम्बुलेंस में ऑक्सीजन नहीं था।

कृष्णा को लेकर परिजन पहले पुल नंबर दो स्थित निजी अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टरों ने भर्ती करने से मना कर दिया। इसके बाद आगा चौक स्थित निजी अस्पताल ले गए। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना पर रांझी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पिता अशोक की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करते हुए चाराें किशोरों को हिरासत में ले लिया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !