Loading...    
   


टैक्स कंसल्टेंट की पत्नी की खाई में गिरकर मौत, प्राकृतिक नजारे के साथ फाेटाे खींचने पर पैर फिसला - INDORE NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से 35 किमी दूर महू-मंडलेश्वर मार्ग पर जाम दरवाजा के आगे गुरुवार को हुए हादसे में एक महिला की मौत हो गई। पति की फोटो खींचते समय महिला का पैर फिसला और वह 500 फीट गहरी खाई में गिर गई, जिससे उसकी माैत हाे गई। 

फाेटाेग्राफी विथ नेचर की जिद ने ली महिला की जान 

महिला के शव काे पुलिस व ग्रामीणाें की मदद से करीब चार घंटे की मशक्कत के बाद निकाला गया। शव को बांस और रस्सी के सहारे बांधकर ऊपर लाया गया। शव निकालने में देरी होने से महिला का पीएम मंडलेश्वर में शुक्रवार को किया गया। यह दर्दनाक घटना गुरुवार दाेपहर करीब 2 बजे की है। यहां विकास व नीतू बाहेती निवासी बिचाैली मर्दाना इंदाैर अपनी एक छाेटी बच्ची वैष्णवी के साथ इंदाैर से महेश्वर जा रहे थे। जाम दरवाजा के करीब 300 मीटर आगे दंपती ने अपनी कार राेकी और प्राकृतिक नजारे के साथ खुद की फाेटाेग्राफी करने लगे। इसी दाैरान पत्नी नीतू पति का फोटो लेने लगी।  

फोटो लेने के चक्कर में 35 साल की नीतू सड़क किनारे लगी रेलिंग काे पार कर खाई के किनारे पहुंच गई। यहां फोटो खींचने के दाैरान उसका पैर फिसला और 500 फीट नीचे खाई में जा गिरी, जिससे उसकी माैत हाे गई। सूचना पर ग्रामीण व मंडलेश्वर थाना प्रभारी संताेष सिसाैदिया टीम के साथ माैके पर पहुंचे और शव काे बाहर निकलवाकर पाेस्टमार्टम के लिए मंडलेश्वर भेजा। पति विकास ने बताया कि वे टैक्स कंसल्टेंट हैं। शेयर ब्रोकिंग का काम भी करते हैं। हमने करीब 5 से 7 फोटो ले ली थीं, लेकिन इसके बाद भी नीतू अधिक फोटो लेने की जिद कर रही थी। इसी दौरान अचानक उसका पैर फिसल गया और खाई में गिर गई। घटना इतनी तेजी से हुई कि कुछ समझ नहीं आया। यह देख चीख-पुकार के बाद भीड़ लग गई। उन्होंने बताया कि शव निकालने में काफी देरी हो गई थी, इसलिए गुरुवार को पोस्टमार्टम नहीं हो सका।

06 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here