Loading...    
   


भाजपा नेता के यहां हमला करने वालों के मकान और हाथ पैर तोड़े, रासुका लगाई - INDORE NEWS

इंदौर
। नगर निगम और पुलिस प्रशासन की टीम ने शुक्रवार 20.11.2020 को भाजपा नेता गोपी नेमा के घर हमला करने वाले गुंडों मनोहर वर्मा के भाई अरुण वर्मा के मकान को ध्वस्त कर दिया। दूसरे आरोपी लकी वर्मा और अश्विन सिरोलिया के मकानों के अवैध निर्माण को भी तोड़ दिया गया। साथ ही कुख्यात सटोरिए अश्विन सिरोलिया व राम जी बाजार के गैंगस्टर मनोहर वर्मा के भाई अरुण वर्मा पर पुलिस ने रासुका लगा दी है। 

दोनों को पुलिस ने वृंदावन कॉलोनी स्थित उनके घर से घेराबंदी करके पकड़ा व इसी घेराबंदी में उनके हाथ पैर टूट गए। एएसपी राजेश व्यास ने बताया कि घटना के बाद दोनों आरोपी इधर-उधर छुप रहे थे। गुरुवार रात पुलिस को उनके वृंदावन कॉलोनी स्थित मकान में होने की सूचना मिली थी। जब घेराबंदी की तो वे मकान की पहली मंजिल से कूदकर भागने लगे, इसी में उनके हाथ पैर टूट गए। पुलिस की घेराबंदी के बाद उन्होंने खुद ही सरेंडर कर दिया।

परंतु सूत्रों की मानें तो दोनों ने पुलिस से चतुराई करते हुए छत्रीपुरा थाने जाकर सरेंडर कर दिया कि पुलिस उन्हें कुछ नहीं करेगी लेकिन एसपी पश्चिम महेशचंद्र जैन ने दोनों की जमकर खातिरदारी की जिससे उनके हाथ पैर टूट गए।

21 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here