Loading...    
   


INDORE भाजपा सांसद के बेटे का भव्य रिसेप्शन, पार्किंग में भी नहीं हुआ कोविड प्रोटोकॉल का पालन - MP NEWS

इंदौर।
कुछ दिनों पहले ही दीपावली मिलन समारोह के नाम पर भाजपा सांसद का शंकर लालवानी ने सैकड़ों लोगों की भीड़ बुलाकर कोविड-19 प्रोटोकॉल का खुला उल्लंघन किया था, और अब दूसरे भाजपा सांसद सांसद गुमान सिंह डामोर के बेटे के आशीर्वाद समारोह के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। कांग्रेस का दावा है कि 1000 से ज्यादा लोग बुलाए गए थे, वायरल फोटोग्राफर निर्धारित 250 से ज्यादा लोग दिखाई दे रहे हैं। 

ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर 1000 लोगों का भोजन 

बुधवार रात इंदौर के ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में झाबुआ से भाजपा सांसद गुमान सिंह डामोर के बेटे के विवाह के मौके पर आशीर्वाद समारोह का आयोजन किया गया था। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव राकेश सिंह यादव ने आशीर्वाद समारोह के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किया है। फोटो में प्रोटोकॉल फेस मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग और निर्धारित 250 लोगों की उपस्थिति, तीनों का उल्लंघन होता दिखाई दे रहा है। यादव का आरोप है कि कार्यक्रम में 1000 से ज्यादा लोगों के लिए भोजन व्यवस्था की गई थी।

कांग्रेस विधायक को निमंत्रण पत्र स्थगित करने पड़े

इसी इंदौर शहर में कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला को अपने बेटे आकाश शुक्ला के विवाह में वितरित हो चुके निमंत्रण पत्र स्थगित करने पड़े हैं। बताया जा रहा है कि विधायक शुक्ला ने 25000 लोगों को आमंत्रित करने की तैयारी की थी परंतु 250 से अधिक लोगों को एकत्रित करने की अनुमति नहीं दी गई थी, हालांकि शुक्ला का कहना है कि उन्होंने जनहित में स्वयं निर्णय लिया। विधायक संजय शुक्ला के बेटे का विवाह समारोह 4 से 11 दिसंबर तक आयोजित किया गया है।

भाजपा नेता ने भी केवल 51 निमंत्रण छपवाए हैं

पूर्व एमआईसी सदस्य और भाजपा नेता चंदू शिंदे ने भी अपनी बेटी का विवाह कार्यक्रम सीमित कर लिया है। 8 और 9 दिसंबर को होने वाले इस शादी समारोह के लिए मात्र 51 पत्रिकाएं छपवाई हैं। मुंबई से पहले बारात में 121 लोग आने वाले थे। अब 50 ही आएंगे। 250 की अनुमति है लेकिन विवाह में केवल 101 लोग उपस्थित रहेंगे।

26 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here