Loading...    
   


ICAI CA EXAM: एडमिट कार्ड एवं परीक्षा कार्यक्रम जारी, INDORE के अलावा कई जिलों में परीक्षा केंद्र - MP NEWS

इंदौर।
इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट ऑफ इंडिया (ICAI) द्वारा आयोजित चार्टर्ड अकाउंटेंट परीक्षा 21 नवंबर 2020 से शुरू होंगी। ओल्ड और न्यू सिलेबस की परीक्षाएं एक साथ होंगी। फाइनल कोर्स ग्रुप वन की परीक्षा 21, 23, 25 और 27 नवंबर को होगी। ग्रुप-2 की परीक्षा 29 नवंबर से शुरू होगी और इसके पेपर 2, 4 और 6 दिसंबर को भी होंगे। 

इंटरमीडिएट (आइपीसी) ओल्ड सिलेबस की ग्रुप वन की परीक्षा 22, 24, 26 और 28 नवंबर को होगी। ग्रुप टू की परीक्षा 1, 3 और 5 दिसंबर को होगी। इंटरमीडिएट न्यू सिलेबस का शेड्यूल भी यही रहेगा। इसमें 7 दिसंबर को भी एक पेपर होगा। परीक्षा दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक आयोजित की जाएगी। आइसीएसआइ इंदौर चैप्टर के चेयरमैन सीए हर्ष फिरोदा ने बताया कि विद्यार्थियों को परीक्षा केंद्र पर 1.45 बजे तक रिपोर्टिंग करनी होगी।

गाइडलाइन के अनुसार होंगी परीक्षाएं
अधिकारियों के अनुसार सभी परीक्षाएं मैन्युअल होंगी। कोरोना को लेकर जारी गाइडलाइन का इसमें पूरा पालन किया जाएगा। शहर में पिछले सालों के मुकाबले ज्यादा केंद्रों पर परीक्षा होगी। इसमें पायोनियर इंस्टीट्यूट, पीएमबी गुजराती कॉलेज, वैष्णव कॉलेज गुमास्ता नगर, जेएचएस गुजराती इनोवेटिव कॉलेज के साथ शहर के अन्य कॉलेजों को भी परीक्षा केंद्र बनाने की तैयारी है।

इंदौर के अलावा इन जिलों में भी परीक्षा केंद्र बनाए गए

कोरोना महामारी के कारण पहली बार सीए की परीक्षा कई नए जिलों में भी कराई जाएगी। देवास, खंडवा, खरगोन, धार, नीमच और गुना में भी परीक्षा केंद्र बनाए जा रहे हैं। इससे विद्यार्थियों को इंदौर आने की जरूरत नहीं होगी।

01 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here