Loading...    
   


GWALIOR SDM: ठंड में ठेलेवाले पर पानी फेंका, वीडियो वायरल - MP NEWS

ग्वालियर
। सब डिविजनल मजिस्ट्रेट अनिल बनवारिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह एक ठेलेवाले पर पानी फैंकते हुए नजर आ रहे हैं। यह उस समय हो रहा है जबकि ग्वालियर में ठंड का मौसम शुरू हो चुका है। इससे पहले एक शिकायत और आई थी कि उन्होंने टेंपो में सवार एक युवक बाल पकड़कर खींचा और चांटे मारे क्योंकि उसने फेस मास्क नहीं लगाया हुआ था।

अचानक एसडीएम बनवारिया ने युवक के बाल पकड़ लिए और उसे टेम्पों से बाहर की ओर खींचने लगे

फूलबाग चौराहे पर एसडीएम अनिल बनवारिया पुलिस व प्रशासनिक अमले के साथ ऐसे लोगों की तलाश कर रहे थे, जो बिना मास्क लगाए सड़कों पर घूम रहे हैं। चैकिंग के दौरान एक युवक उन्हें टैम्पों में बिना मास्क के पहने हुए नजर आया। बिना मास्क के देखते ही एसडीएम गुस्से से लाल हो गए। उन्होंने युवक को तेज आवाज में फटकारा और मास्क लगाने के लिए कहा। अभी युवक ने मास्क लगा ही पाया था, कि अचानक एसडीएम बनवारिया ने युवक के बाल पकड़ लिए और उसे टेम्पों से बाहर की ओर खींचने लगे। एसडीएम ने इस दौरान उस युवक को दो से तीन चांटे भी जड़ दिए। 

इस तरह से मारपीट का अधिकार नहीं, कार्रवाई करेंगे: ग्वालियर कलेक्टर 

कौशलेन्द्र विक्रम सिंह, कलेक्टर का कहना है कि एसडीएम को आमजन के साथ मारपीट करने का कोई अधिकार नहीं है। यदि उन्होंने ऐसा किया है, तब हम उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे। निमयों का पालन कराने के लिए अभद्रता करने का अधिकार किसी अधिकारी के पास नहीं है। इधर सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारी अनिल बनवारिया जब से ग्वालियर आए हमेशा कलेक्टर के खास बन जाते हैं और फिर मनमानी करते हैं। वर्तमान कलेक्टर से भी उनकी काफी अच्छी नजदीकी है।

23 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here