Loading...    
   


CM शिवराज और पूर्व CM का एक्सीडेंट, 6 कारें क्षतिग्रस्त - BHOPAL NEWS

भोपाल। 
भोपाल में सोमवार सुबह-सुबह दौरे पर निकले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की गाड़ियाें में वापसी के समय आपस मेें टक्कर हो गई। गनीमत रही कि हादसे में किसी को चोट नहीं आई। इसमें पांच-छह कारें क्षतिग्रस्त हो गई हैं। 

हादसा दोपहर करीब एक बजे का है। इसमें कमलनाथ का पुलिस वाहन भी शामिल है। हादसे के दौरान कमलनाथ लालघाटी से अपने निवास जा रहे थे। हादसे के बाद शिवराज सिंह चौहान ने घटना की जगह को देखा। पुलिस प्रशासन ने सफाई दी कि एक्सीडेंट सीएम के काफिले के पीछे चल रही प्रेस की गाड़ी के अचानक ब्रेक लगाने के कारण हुआ।

जानकारी के अनुसार शिवराज सिंह चौहान का काफिला दौरे के बाद वीआईपी रोड पर करबला से कमला पार्क की तरफ आ रहा था। उनके पीछे नाथ अपने काफिले के साथ लालघाटी से कमला पार्क की तरफ जा रहे थे। करबला के पास उनके पुलिस वाहन के सामने वाले एक कार चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। इससे पुलिस वाहन उससे टकरा गया।

उनके आगे इसी तरह पांच से छह गाड़ियां आपस में भिड़ती चली गईं। हालांकि नाथ का वाहन आगे निकल चुका था, जबकि शिवराज सिंह चौहान मौके पर कुछ देर तक कार से उतरकर रुके। फिर वहां से आगे के लिए रवाना हो गए। गनीमत रही कि इसमें किसी को चोट नहीं आई।

23 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here