Loading...    
   


GWALIOR NEWS TODAY'S: HEADLINES, HINDI LATEST NEWS 2nd NOVEMBER 2020 / ग्वालियर: आज के महत्वपूर्ण समाचार- MP NEWS

चुनावी शोर थमा मोहल्ला और कमरा बैठकों का दौर शुरू

ग्वालियर। सुबह से देर रात तक जनसंपर्क, रैली, रोड शो और बैठकों के बाद अब प्रत्याशियों और उनके समर्थकों ने मोहल्ला और कमरा बैठकें शुरु कर दी हैं, इसके पीछे बड़ा उद्देश्य यह है कि मतदाता को बेहद नजदीक से अपनी राय से अवगत कराया जा सके, साथ ही उसे यह भी लगे कि नेता खुद उनके साथ बैठा है। 

भाजयुमो अध्यक्ष व भाजपा नेता पर मामला दर्ज

ग्वालियर। कोविड नियमों का उल्लंघन करते हुए रैली निकालने पर भाजयुमो नेता सहित भाजपा नेताओं पर मामला दर्ज किया गया है। बहोड़ापुर थाना पुलिस ने बताया कि भारतीय जनता यूवा मोर्चा द्वारा बाइक रैली निकाली थी, जिसमें शामिल करीब पांच सैकड़ा कार्यकर्ताओं सहित भाजयुमो अध्यक्ष विवेक चौहान तथा भाजपा नेता रामअवतार सिंह बगैर मास्क के थे और उन्होंने प्रोटोकॉल का उल्लंघन करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया। जिस पर एफएसटी प्रभारी विकास माठे की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। 

कांग्रेस प्रत्याशी सतीश सिकरवार व नगर निगम अमले के बीच विवाद

ग्वालियर। कांग्रेस प्रत्याशी सतीश सिकरवार व नगर निगम के मदाखलत अमले के बीच जमकर बहस हो गई। हुआ यह कि इंदरगंज चौराहे पर निगम अमले ने कांग्रेस के झंडे हटाने शुरु कर दिए। जिसका सतीश समर्थकों ने विरोध  किया, अमला नहीं माना को फिर उनके बीच पहले बहस फिर झूमाझटकी शुरु हो गई। बाद में निगम अमला यहां से झंडे बैनर लेकर रवाना हो गया।

त्योहार पर बिजली कटौती, लोग परेशान

बिजली कंपनी द्वारा त्योहार पर सतत बिजली प्रदाय करने के दावे अभी से खोखले साबित होने लगे हैं। हर रोज बिना पूर्व सूचना के की जा रही बिजली कटौती ने लोगों को परेशान करके रख दिया है, जबकि कंपनी ने यह कहा था कि बिजली कटौती टोटल बंद हो जाएगी। पर ऐसा नहीं हुआ। रविवार को फिर सुबह से बिना बताए 2-4 घंटे तक की बिजली कटौती कर दी गई, इसका बाजिव कारण अधिकारी नहीं बता सके। 

ग्वालियर का व्यापारी मनीष लुधियानी लापता 

ग्वालियर। दुकान के लिए निकला एक व्यवसायी लापता हो गया। घटना झांसी रोड थाना क्षेत्र के विजया नगर की है। व्यवसायी के लापता होने का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद गुमशुदगी दर्ज कर ली है। 

घर से दुकान के लिए निकला था मनीष लुधियानी

झांसी रोड थाना क्षेत्र के विजया नगर निवासी मनीष लुधियानी पुत्र ज्ञानचंद्र लुधियानी पेशे से व्यवसायी है और दो दिन पहले घर से दुकान की कह कर निकले थे, इसके बाद वह वापस नहीं आए। उनके वापस नहीं आने पर परिजनों ने तलाश की, लेकिन उनका कहीं भी पता नहीं चला। व्यवसायी का पता नहीं चलने पर परिजन थाने पहुंचे और सूचना दी। सूचना पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। 

चलती ट्रेनों में मोबाइल चुराने वाला गिरफ्तार

ग्वालियर। दीपावली व छठ पूजा त्योहार को देखते हुए रेलवे द्वारा फेस्टीवल स्पेशल ट्रेनों का संचालन शुरु करने से ट्रेनों में यात्री बढऩे के साथ शातिर चोर भी सक्रिय हो गए हैं। ग्वालियर स्टेशन व चलती ट्रेनों में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले शातिर चोर मुरैना निवासी परमजीत सिंह पुत्र अशोक सिंह तोमर को स्टेशन पर मोबाइल चोरी करते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

पंजाबी परिषद का सामूहिक करवा चौथ पूजन 4 को

पंजाबी परिषद कार्यालय में करवा चौथ के पर्व की तैयारियों को लेकर को लेकर बैठक हुई, जिसमें पंजाबी परिषद के मुख्य परामर्शदाता कुलवीर भारद्वाज अध्यक्ष अशोक मारवाह, महिला अध्यक्ष मधु भारद्वाज ने बताया कि बुधवार 4 नवंबर को शाम 4 बजे से 5.30 बजे तक सामुहिक करवा चौथ पूजन का आयोजन किया जाएगा, जिसको लेकर सुहागिनों में उत्साह है। गत वर्षो की तरह इस वर्ष भी सामाजिक आचार्य, पंडितों द्वारा पूजा अर्चना विधिवत कराई जावेगी। आयोजन जेम्स स्कूल, पंजाब सिन्ध बैंक के सामने, जयेन्द्र गंज पर होगा। 

02 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here