Loading...    
   


DATING APP पर हनीट्रैप , GWALIOR का प्राइवेट कर्मचारी शिकार - MP NEWS

ग्वालियर
। एक प्राइवेट फॉर्म में काम करने वाला युवक अपने मोबाइल में डेटिंग ऐप डाउनलोड करके बुरी तरह फंस गया। साइबर पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज कर लिए हैं फुल सॉन्ग लड़के ने बताया कि डेटिंग एप पर एक लड़की ने उसके साथ वीडियो चैट की। इस दौरान दोनों न्यूड हो गए। लड़की ने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। अब दिल्ली क्राइम ब्रांच से धमकी भरा फोन आ रहा है और लड़की ₹50000 मांग रही है।

कंपू निवासी 32 वर्षीय युवक शहर के शिंदे की छावनी स्थित छप्परवाला पुल पर एक निजी फर्म में कर्मचारी है। करीब 15 दिन पहले इंटरनेट पर एक मैसेज लिंक आने के बाद वह डेटिंग एप पर जुड़ गया। जहां रजिस्ट्रेशन के समय उसने अपना नाम, ई-मेल आइडी डाली थी। इसके बाद एक सौम्या नाम की लड़की उससे मैसेज में चैट करने लगी। करीब 4 से 5 दिन चैट करने के बाद युवती ने मैसेज किया कि आप किसी भी तरह की अश्लील बात कर सकते हैं, सिर्फ 350 रुपये चार्ज देना होगा। इस पर युवक ने मना कर दिया। 4 दिन पहले युवक के मोबाइल पर उसी युवती ने वीडियो कॉलिंग की। वीडियो कॉल में जो लड़की बात कर रही थी उसकी सुंदरता को देखकर युवक पर रहा नहीं गया और वह उसके आर्कषण में फंस गया।

अश्लील वीडियो चैट की फिर करने लगी ब्लैकमेल
युवती ने 4 दिन पहले वीडियो कॉल कर युवक को अपनी सुंदरता के जाल में फंसा लिया। इसके बाद वह वीडियो चैट करते में जो कहती गई युवक वह करता गया। युवक ने अपने शरीर के कई अंगों का प्रदर्शन किया। जिसकी वीडियो रिकॉर्डिंग युवती द्वारा कर ली गई। अगले दिन युवक को किसी आशुतोष का कॉल आया, जिसने खुद को दिल्ली क्राइम ब्रांच का अफसर बताया। साथ ही उसे घर से उठा ले जाने की धमकी दी। इतना ही नहीं युवक को इस मामले में जल्द ही युवती से सेटलमेंट करने के लिए कहा गया। सेटलमेंट के नाम पर युवती ने 50 हजार रुपये मांगे हैं। 

02 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here