Loading...    
   


घर से नाराज होकर निकली लड़की का गैंगरेप, पुलिस को बदहवास हालत में मिली - GWALIOR NEWS

ग्वालियर
। घरवालों से नाराज होकर, घर छोड़ कर निकली 14 साल की लड़की शहर से बाहर जाने से पहले ही दरिंदा दरिंदों के चंगुल में फंस गई। एक के बाद एक 3 लड़कों ने उसके साथ रेप किया और उसे छोड़कर भाग गए। बहोड़ापुर पुलिस को लड़की बदहवास हालत में घूमती हुई मिली। पूछने पर उसने सारी बात बताई। 

बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के शंकरपुर निवासी 14 वर्षीय लड़की को चार दिन पहले घर वालों ने डांट दिया तो वह नाराज होकर घर छोडक़र चली गई और रेलवे स्टेशन स्थित एक मॉल पर पहुंची। दिन भर मॉल में घूमने के बाद उसे आशीष व विशाल मिले। युवकों को बालिका पूर्व से जानती थी, इसलिए उसे देखते ही आशीष व विशाल उसके पास पहुंचे और बातचीत करने लगे। बातो-बातों में उन्होंने पता लगा लिया कि वह घर से नाराज होकर यहां पर आई है, इसके बाद आरोपी उसे आनंद नगर स्थित एक रेस्टोरेंट लेकर पहुंचे और उसे पाव भाजी खिलाई। पावभाजी खाते ही बालिका को नींद आने लगी तो आशीष व विशाल उसे लेकर एक कमरे में पहुंचे और उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाए। 

ग्वालियर के आनंद नगर में बदहवास घूमती हुई मिली 14 साल की लड़की

बालिका के गायब होने के बाद परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चला। जिस पर परिजन थाने पहुंचे। पुलिस उसे तलाश रही थी कि तभी पुलिस को वारदात की शिकार लड़की आनंद नगर में बदहवास हालत में मिली। 

आशीष और विशाल ने रेप करने के बाद शाहिद को बुलाया, उसने भी रेप किया

लड़की को पुलिस थाने लेकर आई और महिला अफसर ने पूछताछ की तो वारदात का खुलासा हुआ। वारदात का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्टोरेंट से तीनों आरोपियों को दबोच लिया और जांच के बाद रेस्टोरेंट मैनेजर राकेश यादव को भी हिरासत में लिया है। गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने अपने एक अन्य साथी शाहिद खान निवासी अवाड़पुरा को बुला लिया। शाहिद खान ने भी बालिका के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया और उसे धमका कर भगा दिया। 

02 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here