Loading...    
   


GWALIOR में कांग्रेस नेता का अतिक्रमण तोड़ने गई एंटी माफिया फोर्स वापस लौटी - MP NEWS

ग्वालियर
। ग्वालियर अंचल के कद्दावर कांग्रेस नेता अशोक सिंह के गांधी रोड थाटीपुर स्थित बालाजी गार्डन को अतिक्रमण में बताकर, उसे तोड़ने के लिए गई एंटी माफिया फोर्स टीनशेड हटा कर वापस लौट गई। प्रशासन ने बिना प्रॉपर होमवर्क के कार्रवाई शुरू कर दी थी। प्रशासन का दावा है कि कांग्रेस नेता ने 4 बीघा सरकारी जमीन पर कब्जा कर रखा है। कांग्रेस नेता की तरफ से इस कार्रवाई का जबरदस्त विरोध किया गया। विरोध के चलते एंटी माफिया फोर्स का दावा कमजोर पड़ गया और टीम वापस लौट गई।

कांग्रेस नेता अशोक सिंह के बालाजी गार्डन का सीमांकन

एंटी माफिया टीम अपर कलेक्‍टर आशीष तिवारी के नेतृत्व में थाटीपुर गांधी रोड स्थित कांग्रेस नेता अशोक सिंह के बालाजी गार्डन पर जेसीबी मशीन लेकर अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंचा। टीम ने पहले गार्डन के आगे लगे टीनशेड को तोडृने की कार्रवाई की। हालांकि अतिक्रमण हटाने का विरोध हुआ। तब टीम ने निर्णय लिया कि पहले सरकारी जमीन जिस पर अतिक्रमण किया गया है। उसका सीमांकन कराया जाएगा। इसके बाद अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जाएगी। राजस्‍व अमले की टीम जगह का सीमांकन करने का काम शुरु कर चुकी थी।

4 बीघा सरकारी जमीन पर है अतिक्रमण: प्रशासन का दावा

प्रशासनिक सूत्रों के मुताबिक बालाजी गार्डन सरकारी जमीन पर है और करीब 4 बीघा सरकारी जमीन पर कब्‍जा किया गया है। चूंकि प्रदेश में एंटी माफिया अभियान शुुरु किया गया है। इसलिए टीम ने कांग्रेस नेता के अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरु की है।

18 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here