Loading...    
   


रिलायंस कोल माइंस, सिंगरौली में 2 कर्मचारियों की मौत, हालात तनावपूर्ण - SINGRAULI MP NEWS

जबलपुर
। मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में स्थित रिलायंस कोल माइंस में एक्सीडेंट का बड़ा मामला सामने आया है। इस दुर्घटना में 2 कर्मचारियों की मृत्यु हो गई। मृत व्यक्तियों के परिजनों ने कंपनी के दरवाजे पर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है। प्रदर्शन को उग्र होने से रोकने के लिए पुलिस एवं प्रशासन की टीम तैनात है। 15 घंटे से ज्यादा का समय बीत चुका है, स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है।

रिलायंस कोल माइंस एक्सीडेंट का विवरण

मिली जानकारी के अनुसार रिलायंस कोल माइंस में होल पैक वाहन, कैंपर वाहन पर चढ़ गया जिसमें की दो व्यक्ति चपेट में आ गए। मरने वालों के नाम आदेश शाह एवं देवेंद्र पांडे बताए गए हैं। हादसा इतना दर्दनाक था कि मौके पर ही पीडित मृत्यु हो गई। घटना के बाद किसी भी अप्रिय स्थिति को नियंत्रित करने के लिए कंपनी मैनेजमेंट के लोग, स्थानीय पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए।

रिलायंस कोल माइंस मैनेजमेंट से 1 करोड़ रुपए का मुआवजा मांगा

रिलायंस हादसे की जानकारी प्राप्त होने के उपरांत मृतकों के परिजन कंपनी के मुख्य गेट पर पहुंच कर धरने पर बैठ गए। किसी भी प्रकार के उग्र प्रदर्शन को रोकने के लिए पुलिस एवं प्रशासन मौके पर मौजूद है। मृतक आदेश शाह के परिवार के लोग 10000000 रुपए मुआवजे की मांग को लेकर लगातार धरने पर बैठे हुए हैं। धरने को 15 घंटे से अधिक का समय बीत चुका है। पीड़ितों की मदद के लिए इस दौरान कोई जनप्रतिनिधि घटनास्थल पर नहीं आया।

15 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here