Loading...    
   


मध्य प्रदेश के 9 जिलों में वर्षा का अलर्ट, दिल्ली-हरियाणा में आंधी बारिश - MP WEATHER FORECAST

भोपाल
। पृथ्वी विज्ञान मंत्रालय के अंतर्गत भारत मौसम विज्ञान विभाग के भोपाल स्थित मौसम केंद्र ने मध्य प्रदेश के 9 जिलों में वर्षा का अलर्ट जारी किया है। इस अलर्ट के जारी होने से पहले दिल्ली एवं हरियाणा के क्षेत्रों में तेज आंधी के साथ बारिश शुरू हो चुकी थी। माना जा रहा है कि 24 घंटे में यही आंधी-बारिश ग्वालियर चंबल संभाग में दिखाई देगी। 

मप्र के इन जिलों में बारिश की संभावना

मौसम केंद्र भोपाल के अनुसार ग्वालियर एवं चंबल संभाग के भिंड, मुरैना, ग्वालियर, दतिया, शिवपुरी, श्योपुर और गुना सभी जिलों में या इनमें से कुछ जिलों में अगले 24 घंटे में वर्षा होगी। इनके अलावा नीमच और मंदसौर जिलों में वर्षा होने की संभावना है। मध्य प्रदेश के शेष जिलों में मौसम शुष्क रहेगा। 

कई इलाकों में तेज आंधी के साथ बारिश

समाचार लिखे जाते समय श्रीनगर, दिल्ली, जयपुर आसपास, लखनऊ आसपास, पटियाला आसपास और हरियाणा के कई इलाकों में तेज आंधी के साथ बारिश हो रही थी। मौसम ने अचानक करवट ले ली है। इस बरसात के बाद तापमान तेजी से गिरने और ठंड के बढ़ने की संभावना है। इस तरह का मौसम हृदय रोगियों के लिए हमेशा घातक होता है। भोपाल समाचार अपने पाठकों से अपील करता है कि अपने परिचित हृदय रोगियों को इसके बारे में अलर्ट जरूर करें, ताकि वह अपने लिए दवा आदि का प्रबंध कर सकें।

15 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here