Loading...    
   


मप्र की नवगठित 18 नगर परिषदों की वोटर लिस्ट का कार्यक्रम जारी - MP NEWS

भोपाल
। राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा नवगठित 18 नगर परिषदों की फोटोयुक्त मतदाता.सूची के वार्षिक पुनरीक्षण.2020 का कार्यक्रम जारी कर दिया गया है। मतदाता सूची एक जनवरी 2020 की स्थिति में तैयार की जायेंगी। 

शहडोल जिले में नगर परिषद बकहो, भिण्ड जिले में मालनपुर, रौन, हरदा जिले में सिराली, बैतूल जिले में शाहपुर, घोड़ाडोंगरी, मंदसौर जिले में भैंसोदा मण्डी, सागर जिले में बांदरी, मालथौन, उमरिया जिले में मानपुर, धार जिले में गंधवानी, खरगोन जिले में बिस्टान, बड़वानी जिले में निवाली बुजुर्ग, ठीकरी, रीवा जिले में डभौरा, अनूपपुर जिले में डोला, डूमरकछार और शिवपुरी जिले में नगर परिषद रन्नौद का गठन किया गया है।

सचिव राज्य निर्वाचन आयोग श्री दुर्ग विजय सिंह ने जानकारी दी है कि फोटोयुक्त प्रारूप मतदाता सूची का नगरपालिका वार्ड एवं अन्य विहित स्थानों पर सार्वजनिक प्रकाशन 21 नवम्बर 2020 को किया जायेगा। दावे आपत्ति केन्द्र पर दावे आपत्ति 21 से 28 नवम्बर तक लिये जायेंगे। दावे आपत्तियों का निराकरण 5 दिसम्बर तक किया जायेगा। 

फोटोयुक्त अंतिम मतदाता सूची का नगरपालिका वार्ड तथा अन्य विहित स्थानों पर सार्वजनिक प्रकाशन 12 दिसम्बरए 2020 को किया जायेगा। 

06 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here