Loading...    
   


कांग्रेस विधायक वानखेड़े के खिलाफ 12वीं FIR दर्ज, टीआई को फटकार के वीडियो वायरल करवाया था

इंदौर
। मध्य प्रदेश के आगर मालवा विधानसभा सीट से नवनिर्वाचित कांग्रेस विधायक विपिन वानखेड़े के खिलाफ चुनाव लड़ने से पहले 11 मामले दर्ज थे, जीतने के बाद 12वां मामला दर्ज हो गया। कांग्रेस विधायक ने समर्थकों के साथ थाने में जाकर टीआई मंडलोई को फटकार लगाई और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करवाया। कांग्रेस पार्टी द्वारा विधायक विपिन वानखेड़े को इसके लिए प्रोत्साहित किया गया था।

कांग्रेस विधायक विपिन वानखेड़े समेत 50 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

कांग्रेस विधायक विपिन वानखेड़े वर्तमान में एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष हैं और यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद के प्रबल दावेदार हैं। सोमवार को बड़ौद पुलिस टीआई जतन सिंह मंडलोई ने विधायक वानखेड़े समेत 9 नामजद व करीब 50 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। मंगलवार को विधायक ने बडौद थाने पर समर्थकों के साथ जाकर टीआई जतन सिंह मंडलोई के साथ विवाद किया था, जिसके बाद उन पर शासकीय कार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज हुआ है।

विधायक विपिन वानखेड़े के खिलाफ सबसे ज्यादा आपराधिक मामले

मध्य प्रदेश में नवंबर में 28 सीटों पर हुए उपचुनाव से पहले विपिन वानखेड़े पर 11 केस दर्ज थे। विपिन ने चुनाव में भाजपा के मनोज ऊंटवाल को चुनाव में हराया था। चुनाव के पहले सुमावली से कांग्रेस विधायक अजब सिंह कुशवाहा पर भी 11 आपराधिक मामले हैं। इस तरह विपिन वानखेड़े मध्यप्रदेश के विधायकों में नंबर वन पर आ गए हैं जिसके खिलाफ सबसे ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं।

24 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here