Loading...    
   


JABALPUR में अधिवक्ता ने घर में गोली चलाई, युवक की मौत: पुलिस - MP NEWS

जबलपुर।
मप्र के जबलपुर की सत्यानंद बिहार कालोनी रामपुर गोरखपुर में आज सुबह 4 बजे घर में घुसे एक चोर को अधिवक्ता विनोद मिश्रा ने अपने बचाव में गोली मार दी। गोली लगने से चोर की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरा चोर गोली चलते ही भाग निकला। घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरु कर दी है।  

पुलिस अधिकारियों के अनुसार सत्यानंद बिहार कालोनी रामपुर निवासी अधिवक्ता विनोद मिश्रा के घर में देर रात दो बदमाश चोरी करने की नियत से पहुंच गए। जब वे घर में चोरी की वारदात को अंजाम देने इधर से इधर घूम रहे थे।इस दौरान विनोद मिश्रा को आहट मिली और वे जाग गए। जिन्हे देख चोर ने जेब से कट्टा निकालकर फायर करना चाहा तो अधिवक्ता श्री मिश्रा ने अपनी लाइसेंसी बंदूक निकालकर चोर पर फायर कर दिया। गोली लगने से चोर की मौके पर ही मौत हो गई। 

गोली चलते देख दूसरा चोर मौके से तत्काल ही भाग निकला। वहीं गोली चलने की आवाज सुनकर परिजनों सहित पड़ौसी भी घरों से बाहर आ गए। घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। मृतक की शिनाख्त रामपुर क्षेत्र में रहने वाले नाबालिग के रुप में की है, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि नाबालिग के खिलाफ पहले से भी चोरी के मामले दर्ज होकर न्यायालय में विचाराधीन है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल भेजकर अधिवक्ता विनोद मिश्रा को हिरासत में ले लिया है। 

13 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here