Loading...    
   


ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ लज्जा भंग का आरोपी मंच पर विराजमान मिला, मंत्री दर्जा छीनकर BJP से निष्कासित किया गया था - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने एक फोटो जारी करके बताया है कि जिस नेता को भाजपा से बर्खास्त करके मंत्री पद का दर्जा छीन लिया गया था, वह उपचुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ मंच साझा कर रहा है। दागी नेता राजेंद्र नामदेव के खिलाफ एसिड अटैक पीड़िता महिला शिक्षक की लज्जा बंद करने का आरोप है।

राजेंद्र नामदेव को भाजपा से निष्कासित कर मंत्री का दर्जा छीन लिया गया था

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा के माध्यम से बताया कि मध्यप्रदेश राज्य सिलाई कढ़ाई बोर्ड के पूर्व उपाध्यक्ष राजेंद्र नामदेव के खिलाफ भोपाल के हनुमानगंज थाने में एसिड अटैक पीड़िता महिला टीचर के साथ छेड़छाड़ का मामला दर्ज हुआ था। 19 फरवरी 2018 को भाजपा के तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार चैहान ने उन्हें पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया था और भाजपा सरकार ने इन्हें पद से हटाते हुए मंत्री का दर्जा वापस ले लिया था। 

राजेंद्र नामदेव के खिलाफ सिर्फ छेड़छाड़ ही नहीं जालसाजी का मामला भी दर्ज है

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से जारी प्रेस रिलीज में बताया गया है कि राजेंद्र नामदेव जो कि मैहर के रहने वाले हैं, उन पर पूर्व में भी सतना में एक दवा व्यापारी के साथ जमीन की जालसाजी का मामला दर्ज हो चुका है। कटनी में भी इनके ऊपर जमीनों के फर्जीवाड़ा के मामले सामने आ चुके है। ऐसे राजेंद्र नामदेव वर्तमान में उपचुनावों में भाजपा के मंच पर सुशोभित हो रहे हैं और भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के करीब मंच पर बैठ रहे हैं। 

11 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here