Loading...    
   


मैं कोई महाराजा नहीं, मेरा कोई गुलाम नहीं: कमलनाथ - MP NEWS

भोपाल
। मध्यप्रदेश विधानसभा उपचुनाव 2020 के प्रचार के दौरान कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष श्री कमलनाथ ने अशोकनगर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं कोई महाराजा नहीं, मेरा कोई गुलाम नहीं। दरअसल, 1 दिन पहले भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर में बयान दिया था कि मेरी प्रॉपर्टी तो 300 हिसाब पूछना है तो उनसे पूछिए जो नए-नए महाराज बने हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने कमलनाथ को तानाशाही मानसिकता का नेता बताया था। जिसने कांग्रेस पार्टी के अंदर लोकतंत्र को खत्म कर दिया है।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ अशोक नगर विधानसभा के राजपुर में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। आज मैं आपके बीच वोट मांगने नहीं एक रिश्ता जोड़ने आया हूँ, यह रिश्ता जिंदगी भर बना रहेगा। आप भले कमलनाथ ,कांग्रेस का साथ मत देना लेकिन किसानों के, नौजवानों के और जनता के भविष्य के लिए सच्चाई का साथ जरूर देना। 

इस अवसर पर कुछ लोगों ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। बताया गया कि यह लोग भाजपा और बसपा छोड़कर आए हैं। सभा को अशोकनगर की कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती आशा दोहरे, पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव, पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह, विधायक गोपाल सिंह चैहान, विधायक बैजनाथ कुशवाहा ने भी संबोधित किया। मंच पर मुंगावली के कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया राम लोधी, के.के.मिश्रा, प्रद्युमन सिंह दांगी, विधायक सुजीत चैधरी, हरी बाबू राय, निशंक जैन सहित कई प्रमुख नेता गण उपस्थित थे। सभा का संचालन विधायक संजय यादव ने किया और स्वागत भाषण जिला कांग्रेस अध्यक्ष हरि सिंह रघुवंशी ने दिया।

11 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here