Loading...    
   


BHOPAL: जिंदगी से थक गया पांच बेटियों का पिता पटरी पर लेट गया, ट्रेन कुचल गई - MP NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पांच बेटियों का 55 वर्षीय पिता जिंदगी और जिम्मेदारियों से इतना थक गया कि हमेशा के लिए आराम करने रेलवे ट्रैक पर जाकर लेट गया। थोड़ी देर में ट्रेन आई और उसे कुचलते हुई निकल गई है। उसके पास से सुसाइड नोट मिला है।

भोपाल पुलिस के अनुसार घटना का विवरण

घटना राजधानी के गौतम नगर क्षेत्र के रेलवे ट्रैक की है, जहां सुबह एक 52 वर्षीय व्यक्ति ने मैंदा मिल के सामने ट्रेन से कटकर जान दे दी। मृतक का नाम गया प्रसाद बताया गया है। उसने घटनास्थल पर एक पन्ने का सुसाइड नोट छोड़ा है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि मेरे पांच बेटियां हैं और मैं अब बहुत थक चुका हूं, आराम करना चाहता हूं। इसलिए जा रहा हूं। मेरे बाद परिवार को परेशान न किया जाए। 

पुलिस के अनुसार, मृतक गया प्रसाद पर काफी कर्ज बढ़ गया था और इस वजह से वह बहुत परेशान थे। कर्ज चुकाने का लगातार दबाव भी बनाया ज रहा था। घटना की खबर के बाद से बेटियों समेत परिजनों का रो-रो का बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस द्वारा घटना को लेकर जांच की जा रही है। उम्मीद है इन्वेस्टिगेशन के बाद उन सूदखोरों के खिलाफ आत्महत्या को प्रेरित करने का मामला दर्ज किया जाएगा जिनके कारण पांच बेटियों के पिता को आत्मघाती कदम उठाना पड़ा।

16 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here