इंदौर में तंत्र-मंत्र से 8 लाख के 80 लाख रुपए तांत्रिक गिरफ्तार / INDORE NEWS

इंदौर। मध्य प्रदेश की व्यापारिक राजधानी इंदौर में कुछ तांत्रिक भी अपना व्यापार चमकाने में लगे हैं। इंदौर की किशनगंज पुलिस ने रुपए दोगुना करने का झांसा देकर ठगी करने वाले तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने लोगों से ठगी करने के लिए अपना नाम भी बदल लिया था। उसने फर्जी नाम से आधार कार्ड भी बनावा लिया था। 

ठग ने युवक को तंत्र-मंत्र के जरिए 8 लाख के 80 लाख रुपए करने का झांसा दिया था। बाद में एक लाख के 8 लाख देने का कहते हुए लाख रुपए ठग लिए थे। आरोपी के खिलाफ भिलाई छत्तीसगढ़ में भी धोखाधड़ी और चेक बाउंस का केस दर्ज है।

पुलिस के अनुसार 29 जुलाई को अर्जुन पिता सुभाष चन्द्र हनोतिया निवासी बीनजाना देवास ने मोहम्मद अजीज खान के खिलाफ शिकायत की थी। कि अजीज ने तंत्र-मंत्र के जरिए रुपए 10 गुना करने का कहते हुए झांसे में लिया था। उसने कहा था कि 8 लाख रुपए दे दो, उसके बादले 80 लाख रुपए दूंगा। इस पर मैंने उसे इतने रुपयों की व्यवस्था नहीं हो पाने की बात कही थी।

इस पर उसने कुछ दिन बाद फिर से फाेन कर कहा कि 1 लाख की व्यवस्था कर लो। मैं 1 लाख के 8 लाख रुपए कर दूंगा। उसकी बातों में आकर फरियादी ने दोस्त राधेश्याम और मलखान से रुपए उधार लेकर मोहम्मद अजीज को दे दिए। अजीज ने कहा की अभी सही समय नहीं है। सही समय आने पर आपको 8 लाख रुपए दूंगा। इसके बाद हम उसके घर के चक्कर लगाते रहे और हमेशा हमसे बचता रहा। इसी दौरान हमें पता चला कि मोहम्मद अजीज का असली नाम पुट्टन सलगुनन सतीश है। उसने अवैध रूप से कमाई करने के लिए अपना नाम बदल लिया है।

इस पर युवक को खुद के साथ ठगी का एहसास हुआ तो वह थाने पहुंचा। पुलिस ने आरोपी मोहम्मद अजीज खान उर्फ कुट्टन सलगुनन सतीष पिता केके सलगुनन निवासी रायल रेसीडेन्सी को गिरफ्तार किया। आरोपी ने अवैध कमाई के लिए अपना नाम बदल लिया था। उसने मोहम्मद अजीज नाम से फर्जी आधार कार्ड भी बनवा रखा था। वह तंत्र-मंत्र जानने का कहकर लोगों को ठगता था। आरोपी के खिलाफ जामुल भिलाई में चैक बाउंस का वारंट और छावनी भिलाई में धोखाधड़ी का मामला सामने आया है।

01 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

BIKE में CC का फुल फॉर्म क्या होता है, 100cc-150cc का क्या मतलब होता है 
लैपटॉप की चार्जर में यह काले चूहे जैसा उपकरण क्या होता है 
ग्वालियर कलेक्टर से मुख्यमंत्री खुश लेकिन मुख्य सचिव असंतुष्ट 
MP COLLEGE ADMISSION 2020 के लिए CAP की गाइड लाइन जारी 
ग्वालियर का हाई कोर्ट सील, गली-गली में कोरोना का कहर
मध्यप्रदेश में रक्षाबंधन से पहले रविवार को बाजार नहीं खुलेगा: नरोत्तम मिश्रा
भारत की शिक्षा नीति 2020 में शिक्षकों और B.Ed कोर्स में बड़े बदलाव
मध्यप्रदेश में कोई भी कलेक्टर डायरेक्ट लॉकडाउन नहीं कर सकेगा
मध्य प्रदेश कोरोना: 4 जिले सुरक्षित 5 जिलों में खतरा, शेष में कलेक्टर और कोरोना के बीच लुका छुपी
MP BOARD 10th-12th सप्लीमेंट्री एग्जाम का ऑफिशियल नोटिफिकेशन
TATA SKY ने 6 सेवाओं का शुल्क 50% घटाया
मध्यप्रदेश में मंत्रियों के वेतन से कोरोना कटौती
मेरी वाइफ चिंगारी एप पर पॉपुलर होने के लिए पराए पुरुषों के साथ
इंदौर में वेब सीरीज के नाम पर एक्ट्रेस के बोल्ड सीन शूट करके

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !