Loading...    
   


चिरायु अस्पताल की डायरेक्‍टर फैमिली सहित भोपाल में 221 पॉजिटिव, त्राहिमाम-त्राहिमाम / BHOPAL NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में लगातार दूसरे दिन 200 से ज्यादा (221) पॉजिटिव पाए गए हैं। भोपाल में त्राहिमाम की स्थिति आ गई है। चौंकाने वाली बात यह है कि चिरायु अस्पताल एवं मेडिकल कॉलेज के डायरेक्टर डॉ अजय गोयनका जिनका वीडियो (कोरोनावायरस से कैसे बचें) सोशल मीडिया पर देशभर में वायरल हुआ था, के परिवार के चार सदस्य कोरोनावायरस मिले हैं। इस अवसर पर बताना जरूरी है कि अजय गोयंका का चिरायु अस्पताल देश का एकमात्र अस्पताल है जहां सरकारी रिकॉर्ड के अनुसार 1000 से ज्यादा कोरोनावायरस से संक्रमित मरीजों का सफलतापूर्वक इलाज किया गया।

भोपाल के किन इलाकों में कोरोनावायरस के संक्रमित लोग मिले

शुक्रवार को 210 के बाद शनिवार को एक बार फिर 221 नए पॉजिटिव मरीज मिल गए हैं। इसे मिलाकर शहर में अब संक्रमितों की संख्‍या 5417 तक पहुंच गई है। शनिवार को चिरायु के डायरेक्‍टर डॉक्‍टर अजय गोयनका के परिवार के चार सदस्‍यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं ई-3 अरेरा कॉलोनी में चार लोग संक्रमित पाए गए है। जहांगीराबाद में एक बार फिर संक्रमितों का आंकड़ा बढना शुरू हो गया है। यहां शनिवार को सात लोगों की रिपोर्ट संक्रमित पाई गई है। 107 आरएएफ से 2 जवान संक्रमित पाए गए है। इसके अलावा सीआरपीएफ बंगरसिया, कटारा हिल्‍स, ईदगाह हिल्‍स, शाहजहांनाबाद, भेल, साकेत नगर, तुलसी नगर, पुराना भोपाल समेत कई क्षेत्रों में बडी संख्‍या में लोग पॉजिटिव पाए गए हैं।

भोपाल में महामारी से मरने वालों की संख्या 151

इधर, कोरोना संक्रमण से तेजी से लोगों की जान जाना भी शुरू हो गई है। पिछले 24 घंटे के दौरान एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हो गई। इसे मिलाकर कोरोना संक्रमण से अब तक 151 मौत भोपाल में हो चुकी है। इधर, 80 कोरोना संक्रमित मरीज स्‍वस्‍थ होकर अपने घर रवाना हो गए हैं। अब तक 3392 संक्रमित कोरोना से जंग जीत चुके हैं।

25 जुलाई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

इंदौर के उद्योगपति ने पत्नी को संबंध बनाने कारोबारी के पास भेजा, बेटी हुई तो 11 लाख वसूले 
इंदौर लॉकडाउन नहीं होगा चाहे हर रोज 400 पॉजिटिव मिलें 
भोपाल में एक्टर की लेट नाइट पार्टी में पुलिस का छापा, 26 लड़के 7 लड़कियां गिरफ्तार 
दुनिया का पहला पिगी बैंक कहां बना, क्या सूअर बचत का प्रतीक होता है 
MP BOARD 12th RESULT DATE / एमपी बोर्ड 12वीं का रिजल्ट कब आएगा 
IFMIS में अटके कर्मचारियों के वेतन एवं इंक्रीमेंट के लिए कर्मचारी कांग्रेस का ज्ञापन


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here