दिग्विजय सिंह सहित कई बड़े नेताओं से मिलकर लौटा कांग्रेस नेता कोरोना पॉजिटिव / GWALIOR NEWS

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री दिग्विजय सिंह सहित भोपाल में उपस्थित कई बड़े कांग्रेसी नेताओं से मिलकर वापस लौटे कांग्रेस नेता की रिपोर्ट में COVID-19 पॉजिटिव बताया गया है। कहा तो यह भी जा रहा है कि डबरा शहर के रहने वाले कांग्रेस नेता दिल्ली के अखिल भारतीय कांग्रेस कार्यालय भी गए थे। वहां भी कई बड़े नेताओं से मुलाकात हुई है। दिग्विजय सिंह से ताजा मुलाकात का उनका फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है।

स्थानीय अखबारों में छपी खबर के अनुसार उनकी कांटेक्ट हिस्ट्री खंगालने पर पता चला है कि वे भोपाल में न केवल पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के संपर्क में रहे बल्कि उन्होंने वहां कई वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं से मुलाकात भी की थी। इसके अलावा दिल्ली में भी कई लोगों से मिले। यही नहीं, डबरा में 10 जून को आयोजित कांग्रेस की मीटिंग में भी वे मौजूद रहे। इस मीटिंग में पू्र्व मंत्री लाखन सिंह यादव सहित कई कार्यकर्ता शामिल हुए थे। 

अब स्थानीय प्रशासन ने पॉजिटिव पाई गई कांग्रेस नेता के संपर्क में आए सभी लोगों की सूची संबंधित कलेक्टरों को भेजी है। एक जून को वे दिल्ली गए थे और वहां पर अपने कई परिचितों से भी मुलाकात की थी। इसके बाद वे 5 जून को भोपाल पहुंचे, जहां पर पू्र्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कमलनाथ के ओएसडी सहित अन्य नेताओं के संपर्क में आए। 7 जून को वे डबरा लौटकर आए।

इसके बाद 10 जून को ठाकुर बाबा रोड स्थित तिवारी मैरिज गार्डन में आयोजित पार्टी की बैठक में शामिल हुए। इस बैठक में पूर्व मंत्री लाखन सिंह यादव, विजयलक्ष्मी साधौ सहित कई नेता शामिल हुए थे। कीर्ति सिंह की लंबी कांटेक्ट हिस्ट्री की सूची तैयार कर स्थानीय प्रशासन ने संबंधित जिलों के कलेक्टरों को भेजी है।

18 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

कमलनाथ की चक्की 15 महीने में एक दाना नहीं पीस पाई! 
क्या सीमेंट की सड़कें टायर खराब करतीं हैं, डामर रोड टायर के लिए अच्छी है
AC खराब हो जाए तो क्या फ्रिज का डोर ओपन करके रूम ठंडा कर सकते हैं
वैज्ञानिक कैसे पता लगाते हैं कि आज कितनी वर्षा हुई, आइए जानते हैं
डाकू या लुटेरे के आश्रयदाता को एक विशेष धारा के तहत सजा दी जाती है, पढ़िए
MP CORONA: भोपाल छोड़ पूरे प्रदेश में सुधार, एक्टिव केस बढ़कर 655 हुए
चीन से हुई लड़ाई में मध्य प्रदेश का सपूत शहीद
कांग्रेस से ज्यादा कमलनाथ में निष्ठा रखने वाले 5 विधायक भाजपा के साथ
GWALIOR में बिजली बिल विवाद निराकरण के लिए विशेष शिविर
कर्मचारी को समान काम समान वेतन, सरकार अनुच्छेद 141 के दायित्व से पलायन नहीं कर सकती
दादा-दादी को नींद की दवाई खिलाकर बॉयफ्रेंड के साथ बेडरूम शेयर करती थी 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !