Loading...    
   


गरीब बच्चों के लिए बिस्किट खरीदने गई समाज सेवी महिला का सिर पत्थर से कुचला मिला / GWALIOR NEWS

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में बच्चों के लिए बिस्किट-नमकीन व अन्य सामान लेने निकली एक महिला रहस्यमय परिस्थितियों में जेएएच के पोस्टमार्टम हाउस के पास घायल मिली है। महिला का सिर और मुंह पत्थर से कुचला गया है। उसकी हालत बेहद नाजुक है। घटना रविवार रात 11 बजे की है। महिला की ज्यूपीटर (स्कूटी) भी गायब है। घटना स्थल से घायल का मोबाइल मिला है। साथ ही फावड़ा का लकड़ी का हत्था व एक पत्थर भी मिला है। फिलहाल पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। 

परिवार ने किसी से दुश्मनी नहीं होने की बात कही है। आखिरी बार रविवार रात 10 बजे बेटे से महिला की बात हुई थी। मोबाइल लोकेशन से पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। गिरवाई स्थित सिकंदर कम्पू मुर्गी फार्म निवासी 40 वर्षीय ममता चौहान पत्नी विश्वनाथ सिंह समाज सेविका होने के साथ-साथ कुछ समय पूर्व तक एक मासिक पत्रिका के लिए काम करती थीं। ममता के पति विश्वनाथ मिहोना भिंड में मैरिज गार्डन चलाते हैं। वहां उनकी जमीन भी है इसलिए अक्सर वह मिहोना ही रहते हैं। यहां ममता के साथ 15 वर्षीय बेटा शिव और 10 वर्षीय रूद्र रहते हैं। 

रविवार शाम 7 बजे ममता अपनी ज्यूपीटर लेकर बाजार बच्चों के लिए बिस्किट-नमकीन व अन्य जरूरी सामान लेने के लिए निकली थी। रात करीब 10 बजे शिव ने कॉल किया तो ममता ने रिसीव किया। उन्होंने बताया कि वह सराफा बाजार में है और 10 मिनट में घर आ रही है। इसके बाद उनका मोबाइल नहीं लगा। बेटा परेशान होता रहा। रात 11 बजे उसने पिता को कॉल किया। इसके बाद विश्वनाथ ने अपने कुछ पहचान वालों को कॉल किया तो पता लगा कि एक महिला घायल अवस्था में जेएएच के ट्रॉमा सेंटर पहुंची है। इसके बाद वह ग्वालियर पहुंचे और अन्य परिजन भी पहुंचे, घायल महिला ममता ही निकली। 

जेएएच पहुंचे परिजन को पुलिस ने बताया कि जेएएच के पोस्टमार्टम हाउस के मोड़ पर पेड़ के नीचे ममता पड़ी मिली थी। उसका मुंह और सिर पर किसी ने कई बार पत्थर पटके हैं। हमलावर महिला को मरा समझकर छोड़कर गए। पर जब लोगों ने उसे पड़ा देखा और पुलिस पहुंची तो ममता की सांस चल रही थी। तत्काल उसे ट्रॉमा में भर्ती कराया है। फिलहाल उसकी हालत नाजुक है।

पुलिस ने घटना स्थल से महिला का पर्स बरामद किया है। उसमें उसका मोबाइल, सोने की अंगूठी, रुपये रखे हुए हैं। सिर्फ गाड़ी गायब है। पर्स, मोबाइल, रुपये मिलने से साफ है कि लूट के लिए घटना नहीं हुई है। पुलिस को मौके से ममता की एक गुलाबी चप्पल के अलावा दो काले रंग की चप्पलें भी पड़ी मिली हैं। एक डंडा जो फावड़े का हत्था जैसा है उसके 2 पीस हो गए हैं। माना जा रहा है कि सिर पर इसी डंडे से हमला किया है। फिर एक बड़ा सा सीमेंट का पत्थर मिला है। पास ही अस्पताल का निर्माण भी चल रहा है। हो सकता है यह वहां से लाया गया हो।

पुलिस ने मोबाइल की कॉल डिटेल निकाल ली है। साथ ही लोकेशन भी मिल गई है। कुछ अहम सुराग भी हाथ लगे हैं। सवाल यह है कि महिला यहां पोस्टमार्टम हाउस के पास क्यों आई। किसने उसे बुलाया। किससे मिलने वह यहां आई। इन सवालों के जवाब पुलिस जल्द तलाश कर रही है।


26 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

घोड़ा सोता क्यों नहीं, हमेशा खड़ा क्यों रहता है, बैठता क्यों नहीं 
भाजपा में सिंधिया विरोधी लामबंद: पवैया के साथ सांसद यादव और विधायक रघुवंशी!
सीमेंट में पानी डालते ही वह जम क्यों जाता है, फार्मूला क्या है
ज्योतिरादित्य सिंधिया लापता तलाश करने वाले को ईनाम" ग्वालियर में पोस्टर लगे
शिवराज सिंह चौहान मंत्रिमंडल का विस्तार टाल नहीं पाए, शपथग्रहण की तैयारियां शुरू
MP में कॉलेज की परीक्षा तारीख तय, जनरल प्रमोशन नहीं
शिवराज सरकार का नया मंत्रिमंडल तैयार, 22 नाम है, दिल्ली का इंतजार
नौतपा में ऐसा क्या होता है तापमान अचानक आउट ऑफ कंट्रोल हो जाता है
पात्रता परीक्षा पास शिक्षकों का दस्तावेज सत्यापन कब से होगा, डायरेक्टर DPI ने बताया
रेलवे काउंटर से प्राप्त रिजर्वेशन टिकट पर यात्री का नाम क्यों नहीं होता
यदि पड़ौसी की पालतू बिल्ली दूध पी जाए, भूखे बच्चे की मौत हो जाए तो केस दर्ज होगा या नहीं
जबलपुर में कर्मचारी और किसानों से बिजली बिल वसूली पर फोकस
निर्दलीय प्रेमचंद गुड्डू ने खुद ही कांग्रेस का झंडा लगा लिया, कमलनाथ से मिले
ज्योतिष कहती है: महामारी का खतरनाक वक्त गुजर गया, 30 जून से असर दिखेगा
पटवारी की शादी में 1500 लोग, पूरे चौहान परिवार पर मामला दर्ज
कोरोनावायरस मध्य प्रदेश के 50वें जिले में पहुंचा, 10 की मौत
मंगेतर ने 108 बार "मैं जोरू का गुलाम बनूंगा" लिखा तब तय हुई शादी
मध्य प्रदेश यूनिवर्सिटी का परीक्षा कार्यक्रम एवं नए सत्र की तारीखें घोषित


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here