Loading...    
   


TOP-5 MOBILE GAMES जो लॉक डाउन में सबसे ज्यादा खेले गए

Most popular mobile game in india 2020

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी हैं भारत को टोटल लॉक डाउन कर दिया। पहले सप्ताह तो लोगों ने अपने अपने तरीके टाइम पास किया लेकिन फिर धीरे-धीरे भारत की एक बड़ी कम्युनिटी टाइमपास के लिए ONLINE GAMES खेलने लगी। हालात यह बने कि कुछ मोबाइल गेम अपनी लाइफ के टोटल DOWNLOAD से ज्यादा डाउनलोड्स केवल 1 महीने में ले गए। हम आपको टॉप फाइव मोबाइल गेम्स बता रहे हैं जो लॉग डाउन के दौरान सबसे ज्यादा खेले गए।

PUBG

इस गेम के लॉन्च के बाद से आजतक इसका खुमार युवाओं के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस गेम को आप अपने दोस्तों के साथ मिलकर खेल सकते है। इसमें चार लोगों के ग्रुप होता है। वहीं, गेम के दौरान आप इस ऑनलाइन गेम में बात भी कर सकते हैं। शानदार ग्राफिक्स के साथ आने वाला यह गेम इन दिनों काफी लोकप्रिय है। 

LUDO KING

मोबाइल पर संचालित होने वाले इस खेल में कम से कम दो और अधिक से अधिक चार सदस्य खेलते हैं। प्रत्येक सदस्य को चार मोहरा मिलते हैं, जिसे सबसे पहले चिंहित स्थान तक पहुंचाना होता है। जो खिलाड़ी सबसे पहले चारों मोहरों को चौपर की तरह चिन्हित स्थान तक पहुंचा देता है वह जीतता है। लूडो ऑनलाइन फेसबुक पर भी खेला जा सकता है। 

RULES OF SURVIVAL

यह एक फ्री मल्टीप्लयेर ऑनलाइन बैटल रॉयल गेम है। यह गेम काफी हद तक पबजी की तरह है। इस गेम में भी आप अपने दोस्तों के साथ एक ग्रुप बनाकर दूसरे ग्रुप्स को हराना होता है। वहीं, इसमें भी पबजी की तरह आपको अंत तक बचे रहना होता है।

ASPHALT 9 LEGENDS 

एक लोकप्रिय रेसिंग गेम है। रेसिंग गेम के शौकिन को यह गेम काफी पसंद आ रहा। इस गेम को लेकर आप लो-ग्राफिक्स से लेकर हाई-ग्राफिक्स वाले डिवाइस पर भी खेल सकते हैं। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here