Loading...    
   


TATA SKY के 10 पेड चैनल 3 मई तक फ्री में चलते रहेंगे, इमरजेंसी बैलेंस क्रेडिट की सुविधा भी

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा लोक डाउन की लास्ट डेट बढ़ा दिए जाने के बाद टाटा स्काई ने भी अपने ग्राहकों को फ्री में उपलब्ध कराए गए 10 पेड चैनल 3 मई तक फ्री में चलते रहेंगे। टाटा स्काई ने इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी है। 

मुफ्त मिल रहे ये डीटीएच चैनल्स

टाटा स्काई कंपनी ने लॉकडाउन पीरियड खत्म होने तक 10 चैनल्स को फ्री में देने का फैसला किया है। इसमें इंटरटेनमेंट से लेकर, फिटनेस और एजुकेशन के चैनल्स शामिल हैं। बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण देश में लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया गया है। आपको बता दें कि इस समय टाटा स्काई के चार ब्रॉडबैंड प्लान बाजार में उपलब्ध हैं, जिनमें मासिक, तिमाही, छमाही और वार्षिक प्लान शामिल हैं।

टाटा स्काई के ये 10 चैनल फ्री मिल रहे

टाटा स्काई के 10 चैनल्स को सेट-टॉप बॉक्स और टाटा स्काई ऐप पर मुफ्त देखा जा सकता है। इनके लिए कोई अतिरिक्त चार्ज नहीं देना होगा। जो 10 चैनल मुफ्त देखे जा सकेंगे उनमें 
टाटा स्काई Dance Studio (Channel 123), 
टाटा स्‍काई Beauty चैनल नंबर 119, 
टाटा स्‍काई Classroom चैनल नंबर 653, 
Tata Sky Fitness चैनल नंबर 110, 
टाटा स्‍काई Vedic Maths चैनल नंबर 702, 
टाटा स्‍काई Cooking चैनल नंबर 127, 
टाटा स्‍काई Fun Learn चैनल 664/688, 
टाटा स्‍काई Javed Akhtar चैनल नंबर 150 पर उपलब्ध है।

ग्राहकों को इमरजेंसी बैलेंस क्रेडिट की सुविधा

बता दें कि 10 फ्री इंटरऐक्टिव सर्विसेस के अलावा, टाटा स्काई अपने ग्राहकों को इमरजेंसी बैलेंस क्रेडिट की सुविधा भी दे रही है। लॉकडाउन के कारण सभी दुकानें और स्टोर्स बंद हैं। ऐसे में बड़ी संख्या में डीटीएच उपभोक्ता अपना डीटीएच रिचार्ज नहीं करा पा रहे। उन लोगों को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने यह सुविधा शुरू की है। सर्विस के तहत ग्राहकों को बिना किसी ब्याज के बैलेंस लोन दे दिया जाता है। जिन भी ग्राहकों का अकाउंट डिऐक्टिवेट हो गया है, वे अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से 080-6999922 पर मिस कॉल दे सकते हैं। इसके बाद ग्राहक का अकाउंट खुद ही क्रेडिट हो जाएगा और डीटीएच सर्विस शुरू हो जाएगी। लोन में दी गई राशि को कंपनी अगले रिचार्ज पर वसूल लेगी।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here