Airtel new lockdown special data plan 15 GB @ ₹100

COVID-19 लॉकडाउन के कारण वर्क फ्रॉम होम कर रहे एयरटेल यूजर्स के लिए खुशखबरी है। कंपनी ने पोस्टपेड यूजर्स के लिए खास डेटा ऐड-ऑन पैक पेश किया है। यह पैक डेटा खत्म होने की टेंशन को दूर करने का दम रखता है। 100 रुपये के इस पोस्टपेड ऐड-ऑन पैक में 15जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा कंपनी एक और ऐड-ऑन पैक ऑफर कर रही है, जिसमें 35जीबी तक डेटा दिया जा रहा है। आइए जानते हैं डीटेल।

वर्क फ्रॉम होम के लिए बेस्ट हैं डेटा ऐड-ऑन पैक

एयरटेल अपने पोस्टपेड यूजर्स को अभी दो डेटा ऐड-ऑन पैक ऑफर कर रहा है। 100 रुपये वाले ऐड-ऑन पैक में कंपनी वर्क फ्रॉम के लिए 15जीबी डेटा ऑफर कर रही है। इस पैक को जनवरी में लॉन्च किया गया था, लेकिन लॉकडाउन पीरियड में कंपनी इसे 'work from home with ease' टैग के साथ प्रमोट कर रही है। वहीं, बात अगर एयरटेल के दूसके डेटा ऐड-ऑन पैक की करें तो यह 200 रुपये का आता है। 200 रुपये के इस पैक में आपको 35जीबी डेटा मिलेगा। इन पैक्स को अपने ऐक्टिव प्लान के साथ ऐड करना काफी आसान है। इसके लिए आपको एयरटेल थैंक्स ऐप में दिए 'मैनेज सर्विसेज' सेक्शन में जाकर डेटा पैक्स को सब्सक्राइब करना होगा।

349 रुपये से शुरू हो रहे पोस्टपेड प्लान

अलग-अलग राज्यों में एयरटेल के पोस्टपेड प्लान की शुरुआती कीमत में थोड़ा फर्क है। जैसे अरुणाचल प्रदेश, दिल्ली/एनसीआर और तमिलनाडु में एयरटेल का सबसे सस्ता पोस्टपेड प्लान 349 रुपये के रेंटल के साथ आता है। वहीं, दूसरे राज्यों में यह 399 रुपये है। बात अगर 349 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की करें तो इसमें आपको 5जीबी रोलओवर डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस मिलेगा। प्लान की एक और खास बात है कि इसमें जी5 और एयरटेल प्रीमियम ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

399 रुपये के मंथली रेंटल वाले पोस्टपेड प्लान में कंपनी 40जीबी रोलओवर डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 फ्री एसएमएस दे रही है। प्लान में जी5 और एयरटेल प्रीमियम ऐप्स का फ्री ऐक्सेस मिलता है। इस प्लान की खास बात है कि इसमें कंपनी हैंडसेट प्रटेक्शन पॉलिसी भी ऑफर कर रही है।

Airtel unlimited data postpaid plan

बात अगर एयरटेल के प्रीमियम पोस्टपेड प्लान की करें तो ये 499 रुपये, 749 रुपये, 999 रुपये और 1599 रुपये के मंथली रेंटल के साथ आते हैं। इनमें 75जीबी डेटा से लेकर अनलिमिटेड डेटा तक ऑफर किया जा रहा है। सभी प्लान्स अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस के साथ आते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !