भाजपा नेता को धक्का देने वाले ADM सस्पेंड, संकट प्रबंधन समूह मीटिंग में हुआ था विवाद | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश शासन ने डिंडोरी के संयुक्त कलेक्टर श्री रमेश कुमार सिंह को जिला-स्तरीय संकट प्रबंधन समूह की बैठक में आमंत्रित सदस्यों के साथ अभद्रता करने पर निलंबित कर दिया है। दरअसल, मीटिंग में वाहन पार्किंग को लेकर भाजपा नेता डॉक्टर सुनील जैन और एडीएम रमेश कुमार सिंह के बीच विवाद हो गया था। इस दौरान एडीएम ने भाजपा नेता को धक्का दिया था।

मामला क्या है
डिंडौरी में गुरुवार को कलेक्ट्रेट सभा कक्ष में मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देशानुसार गठित जिला स्तरीय निकट प्रबंधन समूह की बैठक का आयोजन किया गया था। इस मीटिंग में भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ. सुनील जैन को भी आमंत्रित किया गया था। चार पहिया वाहन पार्किंग को लेकर भाजपा नेता से ADM रमेश कुमार का विवाद हो गया।उन पर आरोप है कि उनके द्वारा सब लोगों के सामने अभद्रता करते हुए डॉ. जैन के साथ धक्का मुक्की तक की गई। बीच-बचाव के बाद मामला शांत हुआ। 

ADM ने कहा: धारा 144 का पालन करवा रहा था

संयुक्त कलेक्टर श्री रमेश कुमार सिंह को सस्पेंड करते हुए मध्यप्रदेश शासन की ओर से बताया गया कि प्राथमिक सूचना के बाद उनके इस कृत्य को मध्यप्रदेश सिविल सेवा आचरण नियम के विरुद्ध माना गया है। जबकि एडीएम श्री रमेश कुमार सिंह का कहना है कि वह केवल अपने कर्तव्य का निर्वहन कर रहे थे। धारा 144 लागू है और वह उसका पालन करवा रहे थे। एडीएम ने स्वीकारा कि इस दौरान झूमाझटकी हुई थी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !