Loading...    
   


इंदौर के कोरोना संक्रमित क्षेत्रों से सातवें दिन 18 जनाजे, 7 दिन में 145 मौतें | INDORE NEWS

इंदौर। सरकारी आंकड़ों में इंदौर शहर में कोरोनावायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या भले ही कुछ भी हो परंतु शहर के संक्रमित क्षेत्रों में स्थित कब्रिस्तानों में हर रोज बढ़ रहे जनाजों की संख्या सबका ध्यान खींच रही है। इन क्षेत्रों में सातवें दिन 18 जनाजे कब्रिस्तान पहुंचे। 

इंदौर के कोरोनावायरस संक्रमित क्षेत्रों में मुस्लिम समाज के लोगों की मौतों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। मार्च के महीने में प्रतिदिन औसत 4-5 मुस्लिम लोगों की मौत होती थी परंतु अप्रैल में यह आंकड़ा प्रतिदिन 20-21 (औसत) पहुंच गया है। अप्रैल के छह दिन में शहर के मात्र 4 कब्रिस्तानों में मौतों का जो आंकड़ा 127 था, वह सातवें दिन 145 पर पहुंच गया। मतलब एक दिन में ही 18 जनाजे सिर्फ उन्हीं चार कब्रिस्तान में पहुंचे, जो क्वारैंटाइन एरिया के लिए ही हैं। 

राज्य सरकार ने भी इंटेलिजेंस के जरिए मौत के आंकड़ों की जानकारी ली। इधर, चंदन नगर, छत्रीपुरा और खजराना में स्थानीय पुलिस ने कब्रिस्तान में रखे रजिस्टर की कॉपियां भी निकलवाईं। अब तक जो मौत पिछले 7 दिन में हुई हैं, उनमें औसत आयु 64.41 आई। इसके लिए कब्रिस्तान से मिली सूची के हिसाब से 50 लोगों की मृत्यु की औसत उम्र निकाली गई।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here