Loading...    
   


MPMSU: मंगलवार को रात 9 बजे बताया, बुधवार को परीक्षा है | JABALPUR NEWS

जबलपुर। मध्य प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय (मध्य प्रदेश मेडिकल यूनिवर्सिटी, जबलपुर) का सिस्टम ट्रैक पर आने का नाम नहीं ले रहा है। मंडे को BMHS सेकंड ईयर के फर्स्ट पेपर की सूचना में देरी के कारण परीक्षा निरस्त करनी पड़ी थी। अब बुधवार को BDS की परीक्षा भी ठीक इसी प्रकार आयोजित करा दी गई। 

बीडीएस का पेपर बुधवार को होने की सूचना यूनिवर्सिटी प्रशासन ने मंगलवार को देर रात जारी की, लेकिन GRMC के किसी भी अधिकारी को फोन करके यह नहीं बताया कि बीडीएस फोर्थ ईयर की परीक्षा होनी है। बुधवार को एमबीबीएस सेकंड प्रोफ की परीक्षा होने के कारण जीआरएमसी प्रबंधन को परेशानी नहीं आई और उन्होंने आनन-फानन में बीडीएस के छात्रों को बैठाने की व्यवस्था कर परीक्षा करा दी। अगर MBBS की परीक्षा नहीं होती तो बीडीएस फोर्थ ईयर की परीक्षा भी निरस्त करनी पड़ती।

मंगलवार रात 9:00 बजे बताया कि बुधवार को परीक्षा है

जबलपुर मेडिकल यूनिवर्सिटी प्रशासन ने बुधवार को बीडीएस फोर्थ ईयर की परीक्षा रख दी। इसकी जानकारी यूनिवर्सिटी प्रशासन ने मंगलवार की रात 9 बजे जीआरएमसी प्रबंधन को मेल कर दी। मेल में बीडीएस के 25 छात्रों की परीक्षा कराने की बात की थी। जीआरएमसी में बुधवार को एमबीबीएस सेकंड प्रोफ के 172 छात्र की परीक्षाएं थीं। लिहाजा जीआरएमसी प्रबंधन ने परीक्षा कराने की पूरी तैयारी कर रखी थी। बुधवार को सुबह 9 बजे बीडीएस के छात्र भी पहुंच गए और फिर उन्होंने परीक्षा दे दी। इस संबंध में यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार डॉ. संजय से भी संपर्क करना चाहा लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here