मंत्री पीसी शर्मा: पहले बोले विधायकों पर जादू टोना हो गया, अब बोले हमारे पास बहुमत है | MP NEWS
       
        Loading...    
   

मंत्री पीसी शर्मा: पहले बोले विधायकों पर जादू टोना हो गया, अब बोले हमारे पास बहुमत है | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार के विधि विधाई एवं कानून मंत्री पीसी शर्मा के दो बयान सामने आए हैं। पहले बयान में उन्होंने कहा था कि हमारे विधायकों (जो बेंगलुरु में मौजूद है) पर तंत्र मंत्र का प्रयोग किया गया है। आज रविवार को उन्होंने कहा कि हमारे पास बहुमत है। भाजपा के 6-7 विधायक हमारे साथ हैं लेकिन दावा नहीं किया कि सदन में विश्वास मत पर वोटिंग कराई जाएगी। 

कानून मंत्री ने कहा भाजपा ने विधायकों पर जादू-टोना कर दिया

मीडिया से बातचीत करते हुए मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि बेंगलुरु में हमारे विधायक काफी परेशान हैं। उन पर तंत्र मंत्र का प्रयोग किया गया है। याद दिला दें कि इससे पहले मंत्री पीसी शर्मा अपनी सरकार बचाने के लिए एक तांत्रिक अनुष्ठान करने गए थे। यहां बताना जरूरी है कि भारत में सभी प्रकार के जनप्रतिनिधि भारतीय संविधान की शपथ उठाते हैं। भारतीय संविधान के अनुसार तांत्रिक प्रयोग या जादू टोना को किसी भी प्रकार का बढ़ावा नहीं दिया जा सकता। जनप्रतिनिधि या सरकारी कर्मचारी ऐसा कोई बयान नहीं दे सकते जिससे यह भ्रम उत्पन्न होता हो कि वह टोना टोटका या तांत्रिक प्रयोगों पर विश्वास करते हैं।

हमारे 6 कम हुए हैं, भाजपा के 7 हमारे साथ हैं 

मंत्री पीसी शर्मा ने कैबिनेट मीटिंग के बाद कहा कि कांग्रेस के पास 6 विधायक कम हुए हैं लेकिन सात विधायक भारतीय जनता पार्टी के हमारे साथ हैं। विधानसभा में भाजपा के विधायक कमलनाथ सरकार के समर्थन में मतदान करेंगे। हालांकि उन्होंने दावे के साथ नहीं कहा कि 16 मार्च को विधानसभा में विश्वास मत पर मतदान कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसका फैसला विधानसभा अध्यक्ष करेंगे। जबकि विधानसभा अध्यक्ष कह चुके हैं कि विश्वास मत पर मतदान का निर्णय राज्यपाल के अभिभाषण के बाद किया जाएगा।