Loading...    
   


ज्योतिरादित्य सिंधिया नरेंद्र मोदी से मिलेंगे, कमलनाथ दिल्ली से भोपाल रवाना: बात बिगड़ गई | MP NEWS

भोपाल। खबर आ रही है कि दिल्ली में ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ के बीच हुई बैठक फेल हो गई है। पहले प्रोग्राम था कि कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया एक ही विमान में दिल्ली से भोपाल आएंगे लेकिन अब बताया जा रहा है कि कमलनाथ अकेले भोपाल के लिए रवाना हुए हैं जबकि ज्योतिरादित्य सिंधिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने वाले हैं। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया क्या कमलनाथ सरकार गिरा देंगे 

संख्या की दृष्टि से देखा जाए तो ज्योतिरादित्य सिंधिया के पास वह चमत्कारी संख्या बल है जिसके कारण कमलनाथ सरकार एक झटके में गिर सकती है। पिछले डेढ़ साल में ज्योतिरादित्य सिंधिया को कई अवसरों पर अपमानित भी किया गया है। पिछले दिनों मुख्यमंत्री कमलनाथ ज्योतिरादित्य सिंधिया को सड़क पर उतरने की चुनौती भी दे दी थी। फिलहाल ज्योतिरादित्य सिंधिया खेमे के ज्यादातर मंत्री और विधायकों के मोबाइल फोन स्विच ऑफ आ रहे हैं। एक सवाल तेजी से उठ रहा है। क्या ज्योतिरादित्य सिंधिया सचमुच कमलनाथ सरकार गिरा देंगे। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया क्या भाजपा ज्वाइन करेंगे 

ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में रुचि लेने की खबरें भी आई है परंतु इन खबरों की कभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई। आज की ताजा खबर यह है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने की चर्चा दिल्ली में सुनाई दे रही है। इसी के कारण एक बार फिर वही पुराना सवाल सामने आ गया है। क्या ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने सभी समर्थक विधायक और मंत्रियों के साथ भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर लेंगे। या फिर वह अपने पिताजी की पुरानी पार्टी 'मध्य प्रदेश विकास कांग्रेस' का पुनर्गठन करेंगे और भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर काम करेंगे।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here