Loading...    
   


मध्य प्रदेश में कर्मचारियों का बायोमेट्रिक अटेंडेंस सिस्टम बंद रहेगा | MP NEWS

भोपाल। मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ ने नोवल कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के संदर्भ में कार्यालयों में कर्मचारियों की बायोमेट्रिक उपस्थिति आगामी आदेश तक स्थगित रखने के निर्देश दिये हैं। उन्होंने प्रदेश में आवश्यक दवाएं, उपकरण तथा सामग्री की उपलब्धता सुनिश्चित करने के निर्देश भी दिये हैं।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार 13 मार्च को चीन में 26 प्रकरण, जबकि अन्य देशों में 6703 प्रकरण नोवल कोरोना वायरस से संबंधित दर्ज किये गये हैं। भारत में अभी तक 81 प्रकरण इस बीमारी के दर्ज हुए हैं। इनमें से एक की मृत्यु हुई है।

प्रदेश में आज तक वायरस से प्रभावित देशों से आने वाले 751 यात्रियों की पहचान की जा चुकी है। इनमें से 342 यात्री अपने घरों में आइसोलेशन में रखे गये हैं और 358 यात्रियों का सर्विलेंस पूरा हो चुका है। प्रदेश में अभी तक कोरोना वायरस का कोई भी पॉजिटिव प्रकरण नहीं है।

नागरिकों से आग्रह किया गया है कि बार-बार अपना हाथ साबुन से धोएं। खाँसी एवं छींकते समय अपनी नाक और मुँह को टिशु पेपर/रूमाल या कोहनी से ढंकें। हाथ मिलाकर अभिवादन करने के स्थान पर नमस्ते/आदाब करें। अल्कोहल बेस्ड हेण्ड सेनेटाइजर का उपयोग करें।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here