भोपाल के MP NAGAR के होटल में कोरोना के चार संदिग्ध मिले, होटल सील | BHOPAL NEWS

भोपाल। एमपी नगर जोन-2 के होटल में मंगलवार रात कोरोना वायरस के चार संदिग्ध मरीज मिलने से हड़कंप मच गया। होटल को खाली करा लिया गया है। सिर्फ संदिग्धों को यहां पर रोका गया है। कोरोना की जांच के लिए उनके स्वाब के सैंपल लेकर जांच के लिए एम्स भेजे गए हैं। यह हाल ही में ब्रिटेन से लौटकर आए हैं। भारत में उनके साथ घूमने वाले एक अंग्रेज को कोरोना पॉजिटिव आने से संदिग्धों के भी पॉजिटिव आने की आशंका बढ़ गई है। 

लिहाजा, स्वास्थ्य विभाग विशेष सतर्कता बरत रहा है। स्वास्थ्य विभाग के अफसरों ने बताया कि एक दंपती के अलावा उनका बेटा व ड्राइवर गोदिया से भोपाल आकर इस होटल में रुके थे। होटल प्रबंधन ने इसकी सूचना कलेक्टर को दी। इसके बाद कलेक्टर ने स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर भेजी। होटल को खाली कराया गया। साथ ही डॉक्टरों की टीम ने कोरोना की जांच के सैंपल लिए। पुलिस-प्रशासन की टीम होटल में तैनात कर दी गई है।   

रेलवे स्टेशन के महिला वेटिंग रूम में चीन से आई संदिग्ध युवती मिली, JP हॉस्पिटल में भर्ती

भोपाल रेलवे स्टेशन के महिला वेटिंग रूम में बैठी चीन की युवती को देख वहां हड़कंप मच गया। मौके पर जीआरपी व आरपीएफ पहुंची। स्वास्थ्य विभाग के अफसरों को इसकी सूचना दी गई। युवती को जेपी अस्पताल के प्राइवेट वार्ड में मंगलवार रात 11 बजे भर्ती किया गया है। उसके भी स्वाब के सैंपल कोरोना की जांच के खातिर लिए गए हैं।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !