Loading...    
   


JYOTIRADITYA SCINDIA विधायकों में फूट पड़ी, 8 MLA कुछ और चाहते हैं

#JyotiradityaMScindia #KamalnathGovernment 

भोपाल। मध्यप्रदेश के लिए मंगलवार की सबसे बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़ बेंगलुरु से आई है। बताया जा रहा है कि जिन विधायकों ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में विधायक पद से इस्तीफा दिया है उनमें से आठ विधायक ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करने के लिए तैयार नहीं है। 

सिंधिया समर्थकों में फूट पड़ी, दिग्विजय की रणनीति काम कर गई 

सोमवार को जब ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक लगातार सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिबद्धता दोहराते हुए कांग्रेस पार्टी से इस्तीफे का ऐलान कर रहे थे, उस समय दिग्विजय सिंह किसी उधेड़बुन में थे। माना जा रहा है कि दिग्विजय सिंह की रणनीति काम कर रही है। सिंधिया समर्थकों में फूट पड़ गई है। बेंगलुरु में मौजूद 8 विधायक ज्योतिरादित्य सिंधिया के सम्मान में इस्तीफा देने को तैयार है परंतु भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करने के लिए तैयार नहीं है। 

मध्य प्रदेश विकास कांग्रेस को फिर से खड़ा करने की मांग 

ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थकों का एक वर्ग स्वर्गीय माधवराव सिंधिया द्वारा बनाई गई "मध्य प्रदेश विकास कांग्रेस पार्टी" को फिर से खड़ा करने की मांग कर रहे हैं। ज्यादातर वरिष्ठ नेताओं का कहना है कि उनकी पूरी जिंदगी भारतीय जनता पार्टी का विरोध करते हुए बीती है अब अचानक भारतीय जनता पार्टी के साथ काम नहीं कर पाएंगे।

कोई सिंधिया जी के साथ जाने के लिए तैयार नहीं हैं: सज्जन सिंह वर्मा

मध्यप्रदेश कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा: कोई सिंधिया जी के साथ जाने के लिए तैयार नहीं हैं। उनकी रगों में कांग्रेस का खून है। महाराज खुद बनने के लिए दूसरे लोगों की बलि चढ़ाएं ये कैसे संभव है ये वो विधायक समझ गए। हमें कोई डर नहीं है। बीजेपी के 7 से 8 विधायक हमारे संपर्क में हैं।

कर्नाटक गए विधायक जल्द ही कांग्रेस में वापस आएंगे: सांसद नकुल नाथ

कांग्रेस सांसद नकुल नाथ (मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ के बेटे): मुझे पूरी उम्मीद है कि मध्यप्रदेश सरकार सुरक्षित है और कर्नाटक गए विधायक जल्द ही कांग्रेस में वापस आएंगे।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here