KAMAL NATH ने कहा डोंट वरी, माय गवर्नमेंट इज सेफ
       
        Loading...    
   

KAMAL NATH ने कहा डोंट वरी, माय गवर्नमेंट इज सेफ

भोपाल। लंबी स्टडी के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ की तरफ से एक मैसेज आया है "don't worry, government is safe" इससे पहले भी सीएम कमलनाथ ने बयान दिया है कि विधानसभा सदन में हम बहुमत साबित कर देंगे। एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह श्यामला हिल्स स्थित कमलनाथ के घर पहुंच गए हैं। 

हम मजबूत स्थिति में हैं, हम असफल भी नहीं हुए हैं: मुख्यमंत्री कमलनाथ

कांग्रेस विधायक दल की बैठक को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा था, "आज निराशा का वैसा दौर तो नहीं है। हम मजबूत स्थिति में हैं, हम असफल भी नहीं हुए हैं। भाजपा पहले दिन से ही हमारी सरकार को अस्थिर करने में लगी हुई थी। उसने 14 माह में सरकार को अस्थिर करने के कई असफल प्रयास किए और हर बार मुंह की खाई। माफियाओं के खिलाफ चलाए गए अभियान के दौरान मेरे ऊपर कई दबाव आए, लेकिन मैं माफियामुक्त प्रदेश बनाने के संकल्प के साथ अपने फैसले पर अडिग रहा। भाजपा को यह सब सहन नहीं हुआ और वह माफियाओं के साथ मिलकर तरह-तरह की साजिश रचती रही।

कमलनाथ ने कहा- सरकार पर कोई संकट नहीं। हम बहुमत साबित करेंगे

मीडिया से बातचीत में कमलनाथ ने कहा- सरकार पर कोई संकट नहीं। हम बहुमत साबित करेंगे। हमारे विधायकों को बेंगलुरु में कैद कर रखा गया है, वो मेरे संपर्क में हैं। यदि वे स्वतंत्र हैं तो उन्हें बेंगलुरु में क्यों रखा है? उन्हें भोपाल लाएं। सरकार चलेगी, चिंता की कोई बात नहीं है।