Loading...    
   


घर में युवक की हत्या की फिर लाश घसीटते हुए नाले में फेंकी | JABALPUR NEWS

जबलपुर। जबलपुर में हनुमानताल क्षेत्र के झिन्ना मोहल्ला में कन्हैया चौधरी नामक युवक पर धारदार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद आरोपियों ने लाश को नजदीक के नाले में फेंक दिया। झिन्ना मोहल्ला में हुई वारदात से क्षेत्र में सनसनी व्याप्त रही। मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद लाश को पीएम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।  

पुलिस अधिकारियों के अनुसार मदार टेकरी शंकर चौक निवासी जानकी चौधरी का बेटा कन्हैया तीन दिन पहले झिन्ना मोहल्ला हनुमानताल क्षेत्र में किराए का मकान लेकर पत्नी के साथ रहने लगा। यहां पर कुछ लोगों से कन्हैया का विवाद हो गया था। जिसके चलते बदमाश मौके की तलाश में रहे, शाम 4बजे के लगभग कन्हैया तैयार होकर घर से निकला। इस दौरान नीलू, वासू, मनोज, राजकुमार, वीरेन्द्र व गुड्डा नामक बदमाशों ने रोक लिया और मारपीट करते हुए घसीटकर नीलू सतनामी के घर के अंदर ले गए, जहां पर कन्हैया पर धारदार हथियारों से हमला किया। जिससे कन्हैया के सीने, गाल, कंधे, पेट व सिर में गंभीर चोटें आने से मौत हो गई।

हत्या के बाद कन्हैया की खून से लथपथ लाश को घसीटते हुए बाहर लाए और नाला में फेंक दिया, इस दौरान क्षेत्रीय लोगों की भीड़ जमा हो गई थी, जिनमें चीख पुकार मच गई। लोगों की भीड़ देख हमलावर धमकी देते हुए भाग निकले। इस बीच परिवार के सदस्य भी पहुंच गए। जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से लाश को बाहर निकालकर मेडिकल अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया। घटना को लेकर क्षेत्र में सनसनी व्याप्त रही, घटना को लेकर क्षेत्रीय लोगों में तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त रही। पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here