Loading...    
   


इंदौर के व्यापारी को भोपाल की महिला, थाने के भीतर ब्लैकमेल कर रही थी | INDORE NEWS

भोपाल। इंदौर के व्यापारी अनिल अग्रवाल को भोपाल के पुलिस थाने में शिकायतकर्ता महिला द्वारा ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। महिला ने व्यापारी के खिलाफ जाति सूचक गालियां देने की शिकायत की थी। जब अपनी सफाई देने व्यापारी इंदौर से भोपाल आया तो थाने के भीतर महिलाओं से रेप के झूठे केस में फंसाने की धमकी देने लगी। महिला का कहना था कि तूने जो EOW में शिकायत की है उसे वापस ले ले, नहीं तो ऐसे ही बहुत सारे केस तुझ पर ठोक दूंगी।

महिला ने एससी एसटी एक्ट के तहत ड्यूटी शिकायत की थी

कोहेफिजा थाने के जांच अधिकारी व सब-इंस्पेक्टर नीलेश अवस्थी के अनुसार हाथी वाला टैंक जूनी इंदौर निवासी निखिल अग्रवाल अनाज के व्यापारी हैं। उनके खिलाफ एक महिला ने कोहेफिजा थाने में 5 जनवरी को शिकायती आवेदन दिया था। इसमें उल्लेख था कि कलेक्टोरेट के सामने 5 जनवरी 2020 को निखिल अग्रवाल ने अपने साथी जाहिद के साथ मिलकर उससे गाली-गलौज और अभद्रता की थी। उन्होंने जातिसूचक शब्दों का भी इस्तेमाल किया। मामले में पुलिस ने निखिल अग्रवाल को बयान दर्ज कराने के लिए 28 फरवरी को कोहेफिजा थाने बुलाया। निखिल अग्रवाल 28 फरवरी को थाने पहुंचे। 

गोविंदापुरा थाने में भी झूठा केस दर्ज करवा रखा है

इस दौरान थाना परिसर में निखिल का सीढ़ियां चढ़ते समय उनका सामना महिला से हो गया। वह बोली कि तूने जो इंदौर ईओडब्ल्यू में शिकायत की है, वह वापस ले ले, वरना तेरे खिलाफ रेप का झूठा केस किसी भी थाने में डलवा दूंगी। तू जीवनभर जेल में ही सड़ता रहेगा। व्यापारी का कहना है कि वह इन लोगों से काफी डर गया था। व्यापारी ने बताया कि उसके खिलाफ भोपाल के ही गोंविंदपुरा थाने में झूठा केस दर्ज कराया गया था। अब यह शिकायत भी झूठी है।

कई लोगों पर रेप और एससी/एसटी एक्ट का मामला दर्ज करवा चुकी है

कोहेफिजा थाने के जांच अधिकारी एसआई नीलेश अवस्थी ने बताया कि महिला अविवाहित है। वह अलग-अलग थानों में अलग-अलग नाम से शिकायत करती है। उसने टीटी नगर थाने, शाहपुरा और अजाक थाने में अलग- अलग लोगों के खिलाफ दुष्कर्म के मामले दर्ज कराए हैं। वह अपना नाम भी गलत बताती है। उसकी गिरफ्तारी होने के बाद उसके जाति प्रमाण पत्र की भी जांच की जाएगी।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here