कांग्रेस विधायक शाह की तबीयत बिगड़ी, ICU में भर्ती | MP NEWS
       
        Loading...    
   

कांग्रेस विधायक शाह की तबीयत बिगड़ी, ICU में भर्ती | MP NEWS

भोपाल। मप्र में चल रही सियासी उठापठक के बीच मंगलवार रात अमरवाड़ा से कांग्रेस विधायक कमलेश प्रताप शाह की तबीयत अचानक बिगड़ गई। उन्हें इलाज के लिए जेपी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया। फिलहाल उनकी सेहत स्थिर है। 

सीएमएचओ डाॅ. सुधीर डेहरिया ने बताया कि उन्हें बेचैनी, सीने में दर्द और ब्लड प्रेशर कम-ज्यादा होने की शिकायत के बाद अस्पताल लाया गया था। उनके कुछ सैंपल लिए गए हैं। टेस्ट रिपोर्ट का इंतजार है। सूत्राें के मुताबिक कमलेश ने शाम काे अस्पताल पहुंचने से पहले ज्यादा मात्रा में शराब पी थी। यह जानकारी शाह काे लेकर अस्पताल पहुंचे कांग्रेस नेताओ ने डाॅक्टर्स काे दी है।

कांग्रेस से बगावत कर भाजपा का दामन थाम चुके पूर्व मंत्री बिसाहूलाल सिंह पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा है। उनके खिलाफ मंगलवार को ईओडब्ल्यू में शिकायत की गई। उन पर मुख्यमंत्री अन्नपूर्णा योजना में भ्रष्टाचार के आरोप हैं। अब ईओडब्ल्यू शिकायत की जांच करेगी। शिकायतकर्ता आरटीआई एक्टिविस्ट भुवनेश्वर मिश्रा ने बताया है कि बिसाहू के परिवार के 11 सदस्य जनपद पंचायत अनूपपुर के गांव परासी में पात्रता पर्ची से हर महीने 55 किलो अनाज ले रहे हैं।