ग्वालियर में किन्नरों के केयरटेकर की हत्या, करंट लगाकर मारा | GWALIOR NEWS
       
        Loading...    
   

ग्वालियर में किन्नरों के केयरटेकर की हत्या, करंट लगाकर मारा | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। आंतरी थाना क्षेत्र के हाजी कॉलोनी में एक अधेड़ व्यक्ति की उसी के घर में घुसकर हत्या कर दी। हत्यारों ने उसे करंट लगाकर बेहद दर्दनाक मौत दी है। हत्या करने के बाद हत्यारे उसके घर के बाहर ताला डालकर फरार हो गए। 

किन्नर कमलाबाई ने गोद लिया था

आंतरी थाना क्षेत्र के हॉजी कॉलोनी निवासी पूरन सिंह (58) पुत्र विन्दे सिंह को कुछ साल पहले किन्नर विमलाबाई हाजी ने गोद लिया था और वह विमला बाई के साथ ही रहते थे। कुछ साल पहले विमला बाई का निधन हो गया था और उनके स्थान पर वहां रहने वाले अन्य किन्नरों की देखभाल सहित सभी जिम्मेदारी पूरन सिंह पर थी। दो दिन पहले वहां रहने वाले किन्नर किसी काम से गए थे और घर पर पूरन अकेला था। 

घर पर ताला मिला तो किन्नरों ने गुमशुदगी दर्ज करा दी

देर रात जब सभी किन्नर वापस लौटे तो मकान पर ताला डला था। काफी तलाश की, लेकिन पूरन का कहीं भी पता नहीं चला। पूरन का पता नहीं चलने पर उसकी गुमशुदगी आंतरी थाने में दर्ज कराई। सुबह तक जब पूरन का पता नहीं चला तो किन्नर फूलाबाई थाने पहुंची और बताया कि मकान का ताला खुलवा दो, क्योंकि अंदर बकरी बंधी हुई है और उनका सारा सामान भी अंदर है। 

गले में बिजली के तार, सीने से खून निकल रहा था

इस पर पुलिस ने ताला तुड़वाया और अंदर पहुंचे तो अंदर पूरन की लाश पड़ी थी और उसके गले में बिजली का तार कसा हुआ था, साथ ही सीने से खून निकल रहा था, जिससे पुलिस का मानना है कि उसे करंट लगाया गया होगा, जिससे उसका शरीर काला पड़ गया है। पुलिस जांच में पता चला है कि पूरन का पत्नी से विवाद चल रहा था और काफी समय से वह अलग रह रही थी। पुलिस को संपत्ति को लेकर भी हत्या की आशंका है, क्योंकि किन्नरों का रुपया और पैसा पूरन के पास ही रहता था।