BU में पिस्तौल लेकर पहुंचे NSUI समर्थक क्या छात्राओं को डराने आए थे | BHOPAL NEWS
       
        Loading...    
   

BU में पिस्तौल लेकर पहुंचे NSUI समर्थक क्या छात्राओं को डराने आए थे | BHOPAL NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश में सत्ताधारी दल कांग्रेस के छात्र संगठन एनएसयूआई पर आरोप है कि उसके समर्थकों ने बरकतउल्ला विश्वविद्यालय में छात्राओं को डराने के लिए पिस्तौल दिखाई। एक व्यक्ति उस समय कमर में पिस्तौल का प्रदर्शन कर रहा था जब छात्राएं छेड़छाड़ के मामले में चल रही जांच की स्थिति जानने पहुंची।

सोशल मीडिया पर एक फोटो और वीडियो वायरल हो रहा है। फोटो में एक व्यक्ति कमर पर पिस्तौल लगाए कुछ लोगों के साथ खड़ा दिखाई दे रहा है। ABVP के नेताओं ने इस फोटो को वायरल किया है। उनका कहना है कि यह लोग जो यूनिवर्सिटी कैंपस में हथियार दिखा रहे हैं, एनएसयूआई के समर्थक हैं। 

बता दें कि फिजिकल डिपार्टमेंट के डायरेक्टर और अतिथि शिक्षक पर लगे आरोपों पर जांच चल रही है। छात्राएं यह जानने के लिए आई थी की जांच कमेटी अपना निर्णय कब तक सुना देगी। एबीवीपी नेताओं का कहना है कि फिजिकल डिपार्टमेंट के डायरेक्टर को बचाने के लिए एनएसयूआई के नेता एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। छात्राओं को डराने के लिए उन्होंने पिस्तौल का प्रदर्शन किया है। खबर यह भी है कि एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने यूनिवर्सिटी कैंपस में हथियार दिखाने के विरोध में नारेबाजी भी की है।