माफिया का गुर्गा डंपर के नीचे लाश रखकर चला गया | GWALIOR NEWS
       
        Loading...    
   

माफिया का गुर्गा डंपर के नीचे लाश रखकर चला गया | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। सडक़ पर खड़े डंपर के नीचे एक लाश मिली है। घटना सिरोल थाना क्षेत्र स्थित ज्योति ढाबे के पास की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की तो पता चला कि जिस डंपर के नीचे लाश पड़ी है वह तो दो दिन से खराब पड़ा है। इसका पता चलते ही पास ही लगे सीसीटीवी खंगाले तो पता चला कि लाश को एक अन्य डंपर का चालक रखकर गया है।

सिरोल थाना प्रभारी केपी यादव ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि एक डंपर के नीचे एक युवक की लाश पड़ी हुई है। लाश मिलने का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की तो पता चला कि लाश जिस डंपर के नीचे पड़ी है वह तो दो दिन से खराब है। इसका पता चलते ही पुलिस ने पास ही ढाबे पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो पता चला कि रात करीब सवा दो बजे एक अन्य डंपर चालक डंपर के बगल में अपना वाहन रोककर बॉडी इस डंपर के पहिए के नीचे रख गया है। 

डंपर के नंबर की पहचान नहीं हो सकी है। फुटेज में जो डंपर चालक लाश को शिफ्ट कर रहा था, उस पर डीएस लिखा हुआ था। इसका पता चलते ही पुलिस ने हाइवे पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए हैं।  बताया गया है कि मृतक की उम्र करीब 45 से 50 साल के बीच थी और वह मध्यमवर्गीय परिवार का लग रहा था। फिलहाल पता नहीं चला है कि वह हादसे का शिकार हुआ है या फिर उसके साथ कोई घटना घटी है।