Loading...    
   


कैबिनेट मीटिंग में सभी मंत्रियों ने CM कमलनाथ को इस्तीफा सौंपा | MP NEWS

भोपाल। खबर आ रही है कि भोपाल में कैबिनेट मीटिंग में शामिल 20 मंत्रियों ने कमलनाथ को इस्तीफा सौंंपा है। मुख्यमंत्री कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच शुरू हुई नई जंग के बाद राज्यपाल श्री लालजी टंडन वापस भोपाल आ रहे हैं। राज्यपाल महोदय होली के त्यौहार के अवसर पर 5 दिन की छुट्टी पर गए थे। इससे पहले अमित शाह के घर पर भाजपा नेताओं की एक मीटिंग हुई। इसमें नरेंद्र सिंह तोमर एवं शिवराज सिंह चौहान मुख्यरूप से उपस्थित थे। 

2020 की होली पर मध्यप्रदेश में अफवाहों के रंग उड़ेंगे। राजनीति में कई बार पुख्ता खबरें भी अफवाहों की तरह बढ़ाई जाती है। ज्योतिरादित्य सिंधिया भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व से मिलने के बाद सचिन पायलट से मिलने गए और वहां से सीधे अपने घर आ गए। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अब तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। सिंधिया समर्थक 17 विधायक राजनीति के नए तीर्थ बेंगलुरु में होली मनाएंगे। 

खबर आ रही है कि सचिन पायलट ने ज्योतिरादित्य सिंधिया से कांग्रेस हाईकमान के दूध के रूप में मुलाकात की। सचिन पायलट ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को दो प्रस्ताव दिए हैं। फिलहाल ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सचिन पायलट द्वारा दिए गए प्रस्तावों पर कोई फैसला नहीं लिया है। सचिन पायलट की बात सुनने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया सीधे अपने घर आ गए। उन्होंने मीडिया से भी बातचीत नहीं की। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here