Loading...    
   


टीवी के रुपहले पर्दे पर फिर से लौट सकते हैं रामायण और महाभारत

सोशल मीडिया पर पिछले दिनों लगातार फरमाइशें आ रही थी कि टीवी पर रामायण और महाभारत जैसे सीरियल को फिर से चालू किया जाए, इसे लेकर प्रसार भारती (दूरदर्शन और ऑल इंडिया रेडियो) के सीईओ शशि शेखर ने कहा है कि वे जिन लोगों के पास 'रामायण' और 'महाभारत' के राइट्स हैं, उनके साथ बातचीत चल रही है। उन्होंने यह भी बताया है कि आज शाम यानी 26 मार्च को शाम तक वह दोनों सीरियलों के टेलिकास्ट टाइम और शेड्यूल के बारे में पूरी जानकारी दे देंगे।

आपको बता दें 90 के दशक में इन सीरियलों का जादू कुछ इस कदर था कि सड़कें सुनसान हो जाया करती थी। मजे हुए निर्देशकों और कलाकारों ने इन सीरियलों में कुछ ऐसा जादू बिखेरा था कि लोग मंत्रमुग्ध हो जाते थे। खबर मिल रही है कि जल्दी इन धारावाहिकों को फिर से दूरदर्शन पर प्रसारित किया जा सकता है। यह खबर आते ही लोगों में भारी उत्साह दौड़ गया है लोग फिर से 90 के दशक का वह दौर फिर से जीना चाहते हैं जब पूरा परिवार सब काम धंधा छोड़कर टीवी के सामने पलके बिछाए इन ऐतिहासिक किरदारों का इंतजार करता था।

लॉक डाउन के इस दौर इसके अलावा भी फैन्स ने 90 के दशक के सीरियलों को लेकर अपनी फरमाइशें करनी शुरू कर दी हैं और उस सुनहरे दौर के हिट धारावाहिकों की लिस्ट निकालकर ट्विटर पर शेयर भी कर दी है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here