Loading...    
   


भोपाल में साइक्लोथोर्न का सीजन-3 संडे को, तुरंत रजिस्ट्रेशन कराएं | Capital Mall’s Cyclothon 2020

भोपाल। 8 मार्च को शहर की कई बड़ी हस्तियां आपके साथ ट्रिन-ट्रिन करती हुई दिख जाएंगी। जी हां, साइक्लिंग के इस महाकुंभ साइक्लोथोर्न का सीजन-3 संडे को ऑर्गनाइज हो रहा है। अगर आप भी इस साइकिल रैली में हिस्सा लेना चाहते हैं और अपने पुराने दिनों को इंज्वॉय करते हुए याद करना चाह रहे हैं, तो फिर अपनी साइकिल को लेकर हो जाएं तैयार। साइक्लोथोर्न शबाब पर आ चुका है। हर उन हाथों के साथ आगे बढ़ने जा रहा है, जिसने सड़क पर चलने के लिए पहले साइकिल का हाथ थामा था। ऐसे जुनूनी लोगों के लिए अब अधिक वेट करने की जरूरत नहीं है। कैपिटल मॉल के साइक्लोथोर्न का अब एक दिन शेष है। जल्द से जल्द साइकिल रैली में हिस्सा लेने के लिए अपना रजिस्ट्रेशन करवा लें। अगर छूटे, तो आप उस रैली का हिस्सा नहीं बन पाएंगे, जो हर साल एक नयी एनर्जी वाले भोपालियन्स के कारवां को लेकर आगे बढ़ती है। 

साइक्लोथोर्न से पहले फिटनेस एक्सपर्ट जुम्बा कराएंगे

साइक्लोथोर्न में रजिस्ट्रेशन आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से कर सकते हैं।कैपिटल मॉल ऑफिस और कैपिटल मॉल के फेसबुक पेज पर भी जा कर रजिस्ट्रेशन कर सकते है। कार्यक्रम का संचालन एंकर वर्षा श्रीवास्तव करेगी। साइक्लोथोर्न शुरू करने से पहले भोपाल के बेस्ट फिटनेस क्लेनिक एनेरजिया पर्सनल फिटनेस के एक्सपर्ट जुम्बा करायेगे! 

फ्रेंड्स के साथ कीजिए इंज्वॉय

कैपिटल मॉल में आपको मिलते है देश और विदेश के वन एन ओनली ब्रांड्स जैसे युवाओ और फैमिली के लिए एच & एम, लाइफस्टाइल, ज़ोडीओ, क्रिमसन क्लब, महिलाओ के लिए सुगर कॉस्मेटिक, सुमाया लाइफस्टाइल, वेरो मोडा और ओनली जैसे अंतरराष्ट्रीय ब्रांड भी है। बच्चो के साथ साथ बड़ो के लिए मध्य भारत का एक मात्र फन पॉइंट है स्नो मस्ती जहाँ आप गर्मियों में शिमला की स्नो फॉल का भी मजा ले सकते है। मूवी देखने के शौकीन लोगो के लिए है इनॉक्स के साथ-साथ और भी खूब सारे मस्ती पॉइंट्स भी है। 

सबसे पहले 300 रजिस्ट्रेशन को फ्री टीशर्ट दिया जाएगा

अगर आप भोपाल में रहकर भी कुछ दोस्तों से नहीं मिल पाते हैं और सिर्फ फेसबुक-व्हाट्सऐप पर ही मिलते हैं, तो डोंट वरी। साइकिल रैली में हो सकता है वो भी साइकिल चलाते मिल जाएं। साइकिल रैली में इस बार भी स्कूली गर्ल्स, कॉलेज गर्ल्स भी हिस्सा लेने के तैयारी की मूड में हैं क्योंकि इस बार वोमेन्स डे पर बहुत सी महिलाओ ने अपना रेजिस्ट्रेशन कराया है। अगर आप भी इसमें शामिल होने के लिए तैयार हैं, तो कैपिटल मॉल में अपना रजिस्ट्रेशन करवाये और पहले 300 रजिस्ट्रेशन पर फ्री टीशर्ट दिया जाएगा। 

फैशन और फैशन दोनों दिखाई देंगे, सभी को सर्टिफिकेट मिलेगा

इस साइकिल रैली में पैशन और फैशन दोनों ही साथ दिखेगा। किट में साइक्लोथोर्न टी शर्ट के साथ-साथ, मिनरल वाटर और नाश्ता भी आपको प्रोवाइड करवाया जाएगा। सभी 300 राइडर्स को सर्टिफीकेट दिए जाएंगे! 

गिफ्ट भी, फन भी और मस्ती भी

कैपिटल मॉल से निकलने वाली इस रैली का हिस्सा बनने के साथ ही आपके लिए एक गिफ्ट सेफ हो जाता है।चुनिंदा राइडर्स को गिफ्ट कैपिटल मॉल की तरफ से दिया जाएगा। जिनके पास साईकल नही है तो घबराये नही पहले 50 रजिस्टर्ड ऑफ लाइन राइडर्स को कैपिटल मॉल मुफ्त साईकल भी देगा उसके लिए आपको अपना ओरिजनल आधार कार्ड या ड्राइविंग लाइसेंस साथ में लाना होगा। 8 तारिक को आपको कैपिटल मॉल से चार्टर्ड साईकल मिल जाएगी। 

कैपिटल मॉल में आकर रजिस्ट्रेशन कराये

भोपाल सिटी के लोगों को रजिस्ट्रेशन करने में कोई प्रॉब्लम न हो, इसलिए हमने अपने फेसबुक पेज पर भी रजिस्ट्रेशन फॉर्म दिया है, फिर देर मत कीजिए, फौरन रजिस्ट्रेशन फॉर्म लेकर जमा कीजिए और साइक्लोथोर्न में पार्टिसिपेट करने के लिए रेडी हो जाइए। 

कार्यक्रम का फ्लो 

यह रैली सुबह 5:30 बजे कैपिटल मॉल से शुरू होकर RRL (बरकतउल्ला यूनिवर्सिटी)  हबीबगंज रेलवे स्टेशन, ISBT, चेतक ब्रिज, ज्योति टॉकीज, एमपी नगर, डीबी मॉल, बोर्ड ऑफिस, से वापस कैपिटल मॉल पर समाप्त होगी। रैली के दौरान प्रतियोगियों द्वारा कैपिटल मॉल से मेन रोड सर्विस लाइन बीआरटीएस कॉरिडोर एवं साइकिल ट्रैक का इस्तेमाल करेंगे। यह रैली कैपिटल मॉल से शुरू होकर कैपिटल मॉल पर ही समाप्त होगी।  आयोजन के फ्लैग होस्टिंग एवं जुम्बा एक्सरसाइज के लिए कैपिटल मॉल पर मंच एवं साउंड का उपयोग किया जाएगा। पूरे आयोजन के दौरान ट्रक पर एक एंबुलेंस विशेषज्ञों के साथ उपलब्ध रहेगी।
Capital Mall’s “Cyclothon 2020” अभी रजिस्ट्रेशन कराने के लिए यहां क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here