रेप पीड़ित युवती ने सुसाइड किया, 15 दिन पहले हुआ था दुष्कर्म | MP NEWS
       
        Loading...    
   

रेप पीड़ित युवती ने सुसाइड किया, 15 दिन पहले हुआ था दुष्कर्म | MP NEWS

सीधी। महिला दिवस के एक दिन बाद ही यहां एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। सीधी जिले के करमाई गांव में दुष्कर्म पीड़िता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मिली जानकारी के मुताबिक युवती के साथ करीब 15 दिन पहले दो युवकों ने दुष्कर्म किया गया था। घटना की जानकारी के बाद पुलिस दोनों युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।  

गौरतलब है कि करमाई गांव में रहने वाली युवती करीब 15 दिन पहले मेला गई हुई थी। जहां मेले में उसकी मुलाकात शिवमूरत गुप्ता पुत्र तीरथप्रसाद गुप्ता और उसके सहयोगी राजेश गुप्ता पुत्र मोतीलाल गुप्ता से हो गई। आरोपियों ने युवती को बहला-फुसलाकर सुनसान स्थान पर ले गए और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया गया।घटना के बाद जब युवती घर पहुंची तो उसने पूरे मामले की जानकारी परिजन को दी। परिजन ने स्थानीय मझौली थाना में शिकायत दर्ज कराई। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने तत्परता के साथ दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

गौरतलब है कि शनिवार दोपहर घर के सभी सदस्य बाहर गए हुए थे, उसी दौरान युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घर लौटने पर लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दिया और मर्ग कायम कर पंचनामा तैयार किया।परिजनों के मुताबिक दोनों युवकों द्वारा दुष्कर्म करने के बाद से युवती सदमे में थी और बीते 15 दिनों के दौरान उसने किसी से बातचीत भी नहीं कर रही थी। रविवार को पोस्टमार्टम जांच में भी खुलासा हुआ कि युवती परेशान थी, जिसके कारण व आत्महत्या कर ली है।

मृतिका के परिजनों के मुताबिक दुष्कर्म के बाद से लड़की तनाव में थी और किसी से बातचीत नहीं करती थी, अक्सर वह गुमसुम रहती थी, अब आगे की कार्रवाई की जा रही है - सवेरा अंसारी, थाना प्रभारी, मझौली