भारत के 100 से ज्यादा VIP पर कोरोना वायरस का खतरा, कनिका कपूर पॉजिटिव | NATIONAL NEWS
       
        Loading...    
   

भारत के 100 से ज्यादा VIP पर कोरोना वायरस का खतरा, कनिका कपूर पॉजिटिव | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। भारत के एक सौ से ज्यादा वीआईपी लोगों पर कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है। इनमें राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, उनके बेटे दुष्यंत सिंह, उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सहित कई बड़े नेता और कारोबारी शामिल है। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कारण इन सभी प्रमुख लोगों पर कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा मंडराया है।

कनिका कपूर कोरोनावायरस पॉजिटिव, लखनऊ एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग नहीं हुई

बॉलीवुड सिंंगर Kanika Kapoor में कोरोना वायरस पाया गया है। Kanika Kapoor बीते दिनों लंदन से लौटी थीं, लेकिन लखनऊ एयरपोर्ट पर उन्होंने जांच नहीं की गई जबकि कोरोना वायरस का खतरा के चलते एयरपोर्ट पर विदेशों से आने वाले हर यात्री की स्क्रीनिंग किया जाना अनिवार्य है। 

लखनऊ के लग्जरी होटल की पार्टी में शामिल हुई थी

Kanika Kapoor ने लखनऊ के नामी होटल में आयोजित एक पार्टी में शामिल हुई थी। जिसमें 100 से ज्यादा लोगों में हिस्सा लिया था। इनमें राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, उनके बेटे और भाजपा सांसद दुष्यंत सिंह भी थे। वहीं तृणमूल सांसद डेरेक-ओ ब्रायन ने भी पार्टी का हिस्सा थे। इन तीनों नेताओं ने अब खुद को आइसोलेशन में रख लिया है। इस पार्टी में उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री ने भी भाग लिया था।

जितिन प्रसाद के परिवार ने रखी थी पार्टी, कुल 240 लोगों के संपर्क में आई थी कनिका कपूर 

बताया जा रहा है कि लखनऊ में कनिका कपूर कुल 240 लोगों के संपर्क में आई थी। अब इन लोगों का एक-एक कर पता लगाया जा रहा है और जांच की जा रही है। कहा जा रहा है कि इस पार्टी में यूपी के कई अधिकारियों ने भी हिस्सा लिया था। जिस पार्टी में यह संक्रमण फैला है, वो कांग्रेस के पूर्व सांसद जितिन प्रसाद के परिवार ने रखी थी।

शालीमार ग्रैंड अपार्टमेंट में भी हुई थी पार्टी

जानकारी के मुताबिक, Kanika Kapoor ने इसके बाद दो और पार्टियों में हिस्सा लिया था। एक पार्टी शालीमार ग्रैंड अपार्टमेंट में हुई थी। अब इस अपार्टमेंट को क्वारैंटाइन किया जा रहा है। Kanika Kapoor लखनऊ के ताज होटल में भी ठहरी थीं। 14 मार्च को उन्होंने चेकइन किया, 16 मार्च को चेकआउट किया। अब होटल के उन कर्मचारियों की जांच की जा रही है, जो सिंगर के सम्पर्क में आए हैं।