Loading...    
   


SATNA में रेत माफिया को VVIP ट्रीटमेंट, तहसीलदार पर हमला किया था, शिक्षा विभाग का बाबू है

भोपाल। मध्यप्रदेश के सतना में जिस रेत माफिया ने तहसीलदार अभयराज सिंह पर हमला किया था उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वो शिक्षा विभाग में क्लर्क है। चौंकाने वाली खबर यह है कि गिरफ्तारी के बाद उसे वीवीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। उसे सलाखों के पीछे नहीं बल्कि आईसीयू में भर्ती किया गया है। लोग उससे मिलने आ रहे हैं। वो मोबाइल फोन पर लगातार बात कर रहा है। उसकी जमानत के लिए हाईलेवल तक कोशिशें की जा रहीं हैं। 

तहसीलदार पर हमले के समय पूरी तरह स्वस्थ था, फरार हुआ था

उचेहरा में गुरूवार को अवैध रेत का परिवहन रोकने गए तहसीलदार और नाजिर पर हमला हुआ था। तहसीलदार अभयराज सिंह और नाजिर प्रह्लाद वर्मा पर रेत का अबैध करोबारी ट्रैक्टर मालिक सुदीप तपसी ने हथौड़ी से हमला कर दिया था। हालांकि राजस्व अमले ने आरोपी को पकड़ लिया था लेकिन आरोपी झूमाझटकी कर भाग निकला था। नाजिर ने उचेहरा थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। उचेहरा थाना पुलिस ने देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, मगर आरोपी ने पुलिस हिरासत में पहुंचते ही सीने में दर्द की शिकायत की और उसे ज़िला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

कई बार सस्पेंड किया जा चुका है परंतु बर्खास्त कभी नहीं किया गया

पुलिस ने नाजिर प्रह्लाद वर्मा की शिकायत पर आरोपी पर मारपीट और शासकीय कार्य मे बाधा का मामला दर्ज किया है। आरोपी तपसी ब्लाक शिक्षा क्रेंद उचेहरा में लिपिक के पद पर काम करता है। उसके खिलाफ रेत के अवैध उत्खनन के कई मामले दर्ज हैं। कई बार निलंबित भी हो चुका है, लेकिन जोर जुगाड़ कर हर बार बहाली करा ही लेता है। इस बार अब शिक्षा विभाग विभागीय जांच कराकर बर्खास्ती के प्रस्ताव भेजने की कार्यवाही कर रहा है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here